Wednesday , 12 August 2020

Oppo ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन F11 Pro, 48 MP कैमरे के साथ ये हैं खूबियां

Loading...

 चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने Oppo F11 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को पिछले दिनों शाओमी के Redmi Note 7 Pro को टक्कर देने के इरादे से लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को कैमरा सेंट्रिक बनाया है. Oppo F11 Pro में रियर ड्युल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. रेडमी नोट 7 प्रो में भी प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का ही है. ऐसे में दोनो ही फोन एक दूसरे को टक्कर दे सकते है. कंपनी ने इसके लुक को आकर्षक बनाने के लिए इसके बैक पैनल में ट्रिपल कलर ग्रेडिएंट दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने Oppo F11 Pro का भारत में सिर्फ 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाला सिंगल वेरिएंट ही लॉन्च किया है.

यह हैं Oppo F11 Pro के फीचर्स
ओप्पो ने नए स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स और बेहतर लुक के साथ लॉन्च किया है. अगर हम इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें कंपनी ने 6.53 इंच की FHD डिस्प्ले दी है. यह डिस्प्ले IPS LCD डिस्प्ले है. फोन के फ्रंट साइड में वॉटर ड्रॉप नॉच भी दी गई है. इस पर भी गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन मिलता है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 85.3 प्रतिशत है. कंपनी ने इसमें स्मूथ परफार्मेंस के लिए ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है. यह एंड्रायड 9 पर रन करता है. कंपनी ने इसके एक ही वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया है. इसमें 6 GB रैम और 128 GB की स्टोरेज दी गई है. इसमें मेमोरी को एक्सटेंड करने का कोई ऑप्शन नहीं है. स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट भी दिया गया है जो पूरी तरह से एक्यूरेट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 और USB 2.0 दिया गया है.

ओप्पो एफ11 प्रो की कीमत 24,990 रुपये है. फोन थंडर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन रंग में उपलब्ध होगा. ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा यह ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा.

Loading...

कैमरा फीचर्स
ओप्पो का नया स्मार्टफोन फोटोग्राफी लवर्स को आकर्षित करता है. कंपनी ने भी इस बात का खास ध्यान रखा है कि फोन को बेहतर कैमरा फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया जाए. Oppa F11 Pro का कैमरा इसे खास बनाता है. इसके रियर में ड्युल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा  48 मेगापिक्सल है जो 1.8 के अपर्चर के साथ आता है. बड़ा अपर्चर होने के कारण यह फोन लो लाइट में बेहतरीन फोटो खींच सकता है. इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल है जिसका अपर्चर 2.4 है. कंपनी ने न्यू ट्रेंड को देखते हुए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया है. इसके फ्रंट कैमरे के साथ 30 FPS में फुल एचडी रिकार्डिंग भी कर सकते हैं. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है.

बैटरी फीचर्स
स्मार्टफोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. चार्जिंग के लिए फास्ट चार्जर VOOC 3.0 की सुविधा दी गई है. कंपनी का दावा है फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर यह लगभग डेढ़ से दो दिन का बैकअप देगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com