Thursday , 21 January 2021

पति के उधार लिए पैसों का ब्याज न चुका पाने पर, बीबी हम बिस्तर होने को मजबूर

Loading...

नई दिल्ली। कोरोना की वहज से देश में लोगों पर ऐसी मार पड़ी है, जिसको बयां नहीं किया जा सकता। ऐसा ही एक मामला बिहार के अररिया से सामने आया है, जो सुनने में कुछ अटपटा लगे, किन्तु यही हकीकत है। जहां परदेश में रह रहे एक मजदूर को सूद पर दस हजार रुपया लेना अपनी बीबी को ब्‍याज के रूप में देकर चुकाना पड़ रहा है।

मामला अररिया जिला अंतर्गत जोगबनी अमॉना पंचायत का है। बताया जाता है कि मुंबई के महाराष्ट्र में मजदूरी कर रहे थे। लॉकडाउन से पूर्व गांव के एक दबंग व्यक्ति से दस हजार रुपया सूद पर लिया था, जिसको लेकर दबंग उसके घर आया जाया करता था। मजदूर विनोद कुमार के अनुसार, रुपया बैंक के माध्यम से दबंग को ऑनलाइन दे चुका था, किन्तु दबंग के द्वारा मजदूर की बीबी को ब्याज के रूप में यूज कर रहा था, जिसका विरोध करना उसको महंगा पड़ा।

दबंगो ने सरेआम महज थाना से 100 मीटर की दूरी से पिटाई की और गाड़ी में सवार करके अपने घर ले आए, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं रात में जागकर ग्रामीण अपनी जान-माल की रक्षा करते। लोगों ने बताया कि कोरोन के कारण काम नहीं होने की वजह से वह काफी परेशान है। ऐसे में वह चाह कर भी उस शख्‍स के ब्‍याज की रकम को नहीं दे सकते हैं तो उसने इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।

Loading...

बता दें कि अशोक दास पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है और कई बार जेल भी जा चुका है। पुलिस में इनकी अलग ही पैठ है, जिसके कारण यह लोगों पर दबंगई दिखाता है। पीड़ित परिवार ने बताया अशोक दास पूर्व से अपराधिक इतिहास में है और इसकी नजर अगर किसी पर पड़ गई तो वह उसे हासिल कर के ही रहता है।

वहीं वार्ड पार्षद ने बताया कि अशोक दास कोरिया के तानाशाह की तरह चलता है। लोगों के घर में घुसकर लोगों की फोटो, वीडियो बनाकर उसे ब्लेक मेल करता है। गरीब आदमी उतना समझता नहीं है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com