OMG…तो कार में सेक्स करना महिलाओं को है बेहद पसंद, जानकर हो जायेंगे हैरान

शारीरिक सम्बन्ध बनाना आजकल आम बात हो गई है. आज के कपल्स के लिए ये आम है. इसमें खास बात ये है कि आज के कपल्स सिर्फ बैडरूम ही नहीं, बल्कि अलग अलग जगह पर सेक्स करना पसंद करते हैं.  जैसे कई बार किचन में, डाइनिंग में, या फिर कार में. कार में सेक्स करना बहुत से लोगों को अच्छा लगता है. ब्रिटेन के 49 फीसदी लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन पल कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं. आपको बता दें, कार सेक्स का क्या मामला है. 

दरअसल, एक रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने माना कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाया है. रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 18 से 34 वर्ष के युवाओं की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है. इसी के साथ महिलाएं भी कार मे सेक्स करना पसंद करती हैं इस बात का भी खुलासा हुआ है.

सर्वे में 2,000 लोगों को शामिल किया गया. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कार में कितनी बार सेक्स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था. शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी पूछा कि वे कौन सी गाड़ी में करना पसंद करते हैं. इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया. यानि महिला हो या फिर पुरुष कार में सेक्स करना ही पसंद करते हैं और कभी न कभी तो उन्होंने कार में सेक्स किया ही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com