OMG…तो इस वजह के कारण यहां की लड़कियां अंडरगारमेंट्स में छिपाकर रख रही हैं चम्मच

दुनिया भर के में महिलाएं असुरक्षित हैं. महिलाएं रेप, जबरदस्ती शादी, हत्या जैसे कई अपराधों की शिकार हो रही हैं. महिलाओं को सुरक्षा देने एवं अपराधों से बचाने के लिए सरकार अपनी तरफ से कोशिश तो करती है, लेकिन इन अपराधो पर अभी तक लगाम नहीं कसी हैं.

महिलाओ की सुरक्षा के मद्देनजर रखते हुए स्वीडन की संस्था ने देश की महिलाओं को एक नायाब तरीका बताया हैं, जिससे वह अपनी सुरक्षा कर सके. स्वीडन में महिलाओं को अपने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपाकर रखने की सलाह दी जाती है.

दरअसल स्वीडन में महिलाओं के साथ अपराध की संख्या काफी बढ़ गयी है, अब तो यह एक अपराधों वाला देश बन चूका हैं, जहां लड़कियों से जबरन शादी करवाकर उन्हें देश से बाहर ले जाते है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा टीचर, उसके बाद जो हुआ, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

लड़कियों की सुरक्षा को देखते हुए उनसे कहा गया हैं की वो अपने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपा कर रखें. ऐसा करने से वो एयरपोर्ट पर पकड़ी जाएंगी और वह बच जाएगी.

यदि लड़कियों ने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपाकर रखा होगा, तो एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान मेटल डिटेक्टर से वह पकड़ी जाएंगी. उन लड़कियों को अलग से कमरे में ले जाकर चेक किया जाएगा, जहा वह अधिकारियों को सब कुछ बता सकती है, कि उन्हें जबरन देश से बाहर ले जाया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com