OMG…तो इस वजह के कारण महिलायें पुरुषों की अपेक्षा करती हैं ज्यादे SEX

ये बात आपने सुनी होगी कि महिलाएं ज्‍यादा नींद लेती है, और वही सबसे ज्‍यादा सेक्‍स भी करती है. जी हाँ, महिलाएं सेक्स में उतनी ही उत्तेजित रहती हैं जितने की पुरुष, बल्कि उनसे भी ज्यादा. आपको बता दे इस खुलासे में यह पाया गया कि जो महिला अपनी पर्याप्त नींद से एक घंटे अतिरिक्त नींद लेती है, उसमे सेक्स करने की इच्छा 14 पर्सेंट तक बढ़ जाती है. तो चलए जानते हैं आप कितना सोती हैं और आप सेक्स के लिए कितने उत्तेजित रहती हैं. जानते हैं क्या कहता है शोध.

दरअसल, एक स्टडी में 171 युवा महिलाओं के रोज़ के काम जैसे सोने, खाने और सेक्स करने के प्रकिया पर लगातार दो हफ्ते तक नजर रखी गई. स्टडी के मुताबिक अच्छी और अधिक नींद से न सिर्फ महिलाओं में सेक्स की इच्छा बढ़ती है, बल्कि यह ज्यादा आनंददायक भी हो जाता है. यानि महिला जितना अधिक सोती है उसमें सेक्स की चाहत उतनी ही ज्यादा होती है.

पहली बार अगर इस खास तरीके से करेंगे सम्भोग, जिन्दगी भर पार्टनर इस पल को याद करने पर हो जायेगी मजबूर

ऐसे में सात घंटे 22 मिनट की औसत नींद से अधिक सोने वाली महिलाओं में उत्तेजना उनकी नींद के घंटों के अनुपात में बढ़ी हुई पाई गई. महिलाओं में प्रति एक घंटे की अतिरिक्त नींद के हिसाब से उसमे अगले दिन सेक्स की संभावना भी 14 पर्सेंट के हिसाब से बढ़ी हुई पाई गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com