OMG… तो इस तरह की लड़कियां और भाभियां बहुत जल्दी जाती है पट, और SEX के लिए राजी

हम आपको उन लडकियों बारे में बता रहे है जो चंचल स्वभाव की है ,अगर आप किसी लड़की से अपने प्यार का इजहार करने में संकोच कर रहे है की पता नही लड़की केसी है और आपको पसंद करती है या नही तो हम उन लडकियों के बारे में बता रहे  है जो जल्दी पट जाती है और आपके इजहार का बुरा भी नही मानती,,,लडकियों की कुछ एसी हरकतों के बारे में बता रहे है जिससे आपको अंदाजा हो जायगा की वो लड़की पटेगी या नही तो गोर करे —

1. अगर किसी पुरूष से बातचीत के दौरान महिला उसके करीब आती है, तो इसका मतलब है कि वो उसे पसंद करती है।
2. अगर वो बाद-बार अपने बालों को ठीक करे या अपनी लटों में उंगलियां धुमाने लगे तो सीधा संकेत है कि आप उसे आकर्षक लग रहे है।
3. हो सकता है वो अपने हाथों को रब करे या अपने शरीर को टच करें, जैसे गर्दन पर बांहों पर हाथ फेरे इत्यादि, ये संकेत है कि आप उस शाम उसे कॉफी के लिए आमंत्रि करेंगे, तो आपको निराश नहीं होना पडेगा।

वीडियो: कुछ कहने की जरुरत नहीं है इस viral video को देखने के बाद, कहेंगे दुनिया सच में हो गई है पागल

4. अगर कोई महिला फ्लर्ट करती हो, तो आपकी आंखें भी बहुत कुछ कहती है, वो आपसे ज्यादा देर तक आई कांन्टेक्ट रखेंगी और फिर नजरों को खास अंदाज में झुका लेगी।
5. आपसे हर बार सामने होने पर मुस्कुराकर आपका स्वागत करेगी।
6.अगर वो आपको पसंद करती है, तो आप जेसे ही उसे देखेंगे, वो अपने कपडे ठीक करने लगेगी। अपने टॉप को या कुर्ते के बटन को ठीक करने लगेगी।
7. फ्लर्टिग में माहिर महिलाएं यह अच्छी तरह से जानती है कि पुरूषों को किस तरह से आकर्षित करके दिल की बात उन तक पहुंचानी है।

जानिए, आखिर कैसे करें महिलाओं और लड़कियों से मोबाइल और व्हाट्सएप्प पर गन्दी बात


8. अगर बैठने के दौरान वो आपके कंधे या पैरे से अपना हाथ रख दे या आपपास होने से गलती से बॉडी टच करने का आभास दे, तो ये आपके लिए ग्रीन सिंग्लन है।
9. अगर वो फ्लर्टिग की कला में माहिर है, तो वो बहुत ही स्मार्टली सिर्फ उतनी ही स्किन रिवील करेगी, जिससे आपका ध्यान उसकी तरफ आकर्षित हो या उसके बाद आप ख्यालों की दुनिया में खो जाएं।
10. फ्लर्ट करने वाली महिलाएं अपनी आवाज का भी बखूबी इस्तेमाल करती है, वो आपके कानों के पास आकर सेक्सी अंदाज में धीरे से बात करेगी, ताकि आप ये समझे जाएं कि आप उसे आकष्ाüक लग रहे है।
फ्लर्ट करने वाली महिलाओं की सोच:
फ्लर्टिग के बारे में महिलाओं का कुछ और ही सोचना है। फ्लर्टिग की कला न सिर्फ आपको ऎसे खुशनुमा पलों को जीने का मौका देती है, बल्कि रिफ्रेश भी कर देती है और इस कला में अब महिलाएं भी किसी से पीछे नहीं, बस, उनका तरीका पुरूषों से थोडा अलग होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com