Omg: जेठ ने अपनी बहु के कमरे में भेजा दोस्त और कर दिया दरवाजा बंद, फिर जो हुआ जानकर पूरी दुनिया हो गयी पागल…

यहाँ रहने वाली एक विधवा महिला ने अपने जेठ व उसके दोस्त पर देहशोषण किए जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में उसने बीते सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और महिला को आरोप है वह दोनों लोग पिछले साढ़े तीन साल से देहिक शोषण कर रहे है और उसे तड़पा रहे हैं.

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों में कई बार रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरें सामने आ जाती है. जैसे हाल ही में एक खबर शहर के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र से सामने आई है.

इस मामले में पीडि़ता का मंगलवार को मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया जिसमे रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस मामले में सीआरपीसी की धारा 164 में बयान लिया जाना बचा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र की एक महिला के पति की करीबन साढ़े तीन साल पहले मौत हो गई थी और तब से ही वह अपने ससुराल में रह रही है. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ”हमे महिला ने बताया कि इस बीच एक दिन उसके जेठ सुनील प्रजापत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को ना बताने को कहा.

अगर मोटे हैं तो सेक्स में इन पोजीशन का करें इस्तेमाल, ले सकेंगे चरम सुख

उसके बाद उसने एक दिन अपने मित्र को घर बुलाकर कहा, अगर तुम्हे मेरी बहु के साथ सम्भोग करना है तो कर सकते हो, ऐसा कहकर जेठ ने अपने दोस्त को उसके कमरे में भेज दिया जहाँ दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला ने यह भी बताया कि जेठ और उसका दोस्त करीब साढ़े तीन साल से उसके साथ यौन-शोषण कर रहे हैइस मामले में दोनों को ढूंढा जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com