Thursday , 17 June 2021

Too Much अक्षय कुमार की ‘Rustom’ को इस वजह से वापस Remake करेंगे आमिर खान..

Loading...

img_20161219100601Amir Khan को हर वक्त Controversy खड़ी करना पसंद है शायद तभी तो वो बिना सोचे समझे कुछ भी करने लग जाते हैं। या फिर वो हर चीज़ इतनी Perfect करते हैं कि कंट्रोवर्सी हो ही जाती है।

Loading...
 अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं ये आपको बताते हैं। आपको बता दे कि आमिर खान अक्षय कुमार से पंगा लेने जा रहे हैं। हालांकि वो पहले ही अक्षय कुमार पर कमेंट कर चुके हैं जो किसी के गले के नीचे नहीं उतरा है लेकिन आमिर ने दूसरा पंगा पहले ही कर लिया है। 
आमिर खान एक बार फिर अक्षय कुमार की रूस्तम को बनाने जा रहे हैं। क्योंकि उन्हें रूस्तम पसंद नहीं आई थी। खासतौर से जिस तरह फिल्म में सच्चाई नहीं दिखाई गई और फिल्म का अंत बदल दिया गया। कुछ दिनों पहले आमिर ने खुलकर इस बारे में बात भी की। 
 आपको बता दे कि रूस्तम देखने के बाद आमिर निराश हो गए। क्योंकि फिल्म नानावटी केस से काफी या फिर यूं कहे कोसों दूर थी। उनकी स्क्रिप्ट निश्चित रूप से बेहतर थी। इतना ही नहीं, ऐसी फिल्मों की ज़िम्मेदारी होती है कि सच सबके सामने दिखाया जाए लेकिन रूस्तम का वास्ता नानावटी केस से बहुत ही कम था। अब अक्षय की रूस्तम में कमियां तो थीं ये सब जानते हैं लेकिन इतना खुलकर किसी ने फिल्म की कमियां नहीं निकालीं। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com