MP चुनाव: मुख्यमंत्री कमलनाथ या सिंधिया, संशय अब भी बरक़रार

 मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरे कांग्रेस खेमे में खुशी और जश्न का माहौल है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार इस हार पर विश्वास नहीं कर पा रही है. इसी बीच कांग्रेस की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. इसके लिए तमाम राजनेता बयान देते अपने अनुमान लगा रहे हैं, कोई कमलनाथ को अगला सीएम बता रहा है तो कोई सिंधिया के सिंहासन पर बैठने की बात कह रहा है.

युवक कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने का दावा किया है, उनका कहना है कि कमलनाथ मॉडल पर ही मध्यप्रदेश का चुनाव लड़ा गया था और यदि कमलनाथ मुख्यमंत्री बनते है तो राज्य का विकास छिंदवाड़ा की तर्ज पर किया जाएगा.इससे पहले मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के नेता कमलनाथ, पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने भोपाल स्थित सीएम आवास पहुंचे थे.

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ को भावी मुख्‍यमंत्री के रूप में देखा जा रहा है, वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं, ऐसे में मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कौन बनेगा? इसको लेकर संशय बरक़रार है.  आपको बता दें कि  मंगलवार को जारी किए गए नतीजों में कांग्रेस ने 114 सीटें हासिल की है और सपा और बसपा के समर्थन के बाद उसे बहुमत सिद्ध करने हेतु पर्याप्त सीटें मिल गई हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com