MP के बड़वानी में नाले में मिला बुजुर्ग का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बुजुर्ग की नाले में शव मिलने पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना जिले के चाचीरिया चौकी अंतर्गत गांव आमझिरी की है, जहां एक बुजुर्ग की नाले में शव मिला है। वहीं परिजनों ने क़त्ल की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलते ही चाचारिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। जानकारी के अनुसार, बड़वानी सेंधवा में बुजुर्ग घर से लापता था, ऐसे में नाले में मिले शव के बाद मृतक के भाई और पुत्र ने क़त्ल की आशंका जताई है। 

वहीं पुलिस भी छानबीन में जुटी हुई है, वहीं, डॉक्टर ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। उनका कहना है कि विसरा रिपोर्ट से यह साफ़ हो सकेगा कि आखिर मौत का सही कारण क्या है। ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आमझिरी में नाले में बुजुर्ग भूटर सिंह पिता ढूंढा सेनानी की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के पुत्र मेहताब सेनानी और भाई धनसिंह सेनानी ने मृतक के भतीजे पर क़त्ल का आरोप लगाया है। मृतक 22 सितंबर शाम से घर से गायब था और शुक्रवार शाम नाले में उसका शव पड़ा हुआ मिला।

मृतक के बेटे ने बताया कि उसके परिवार और बड़े बाबा के परिवार के बीच पारिवारिक झगड़ा चल रहा था। जिसको लेकर बड़े बाबा के लड़के संजय ने मृतक के साथ झगड़ा कर उसे धमकी भी दी थी। जिसके बाद बुजुर्ग घर से लापता हो गए थे, फिलहाल सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर बोले शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, अब विसरा रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता लग सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com