MOTOROLA ONE HYPER स्मार्टफोन में होगा आधुनिक कैमरा

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola भी जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला पहला फोन One Hyper लॉन्च कर सकती है. वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Motorola One Hyper के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि कंपनी इसे 3 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है. इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

टेक रिपोर्ट के अनुसार Motorola ने ब्राजील में 3 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है और इस इनवाइट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल का स्कैच दिया गया है. कंपनी ने इनवाइट में फोन का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन स्कैच को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन One Hyper को लॉन्च कर सकती है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पिछले दिनों ही Motorola One Hyper स्मार्टफोन यूएस की FCC वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2027-1 नाम से लिस्ट हुआ था, जहां जानकारी दी गई थी कि इस फोन में 6.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. फोन में एनएफसी सपोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध है. अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार One Hyper को Snapdragon 675 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. फोन में फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com