MI LED स्मार्ट बल्ब की सेल हुई शुरू भारत में, कीमत क्या है जानिए

Mi LED स्मार्ट बल्ब की बिक्री चीन की कंपनी शाओमी ने भारत में  शुरू कर दी है. शाओमी के इस स्मार्ट बल्ब की कीमत 1,299 रुपये है. क्राउडफंडिंग में शाओमी के Mi LED बल्ब को शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

कंपनी ने अप्रैल में Redmi Y3 के लॉन्च के साथ Mi एलईडी स्मार्ट बल्ब की घोषणा की थी. अप्रैल में क्राउडफंडिंग के दौरान Mi LED स्मार्ट बल्ब 999 रुपये में मिल रहा था. अब यह 300 रुपये महंगा मिल रहा है. इस स्मार्ट बल्ब के लिए ऑर्डर Mi.com, ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी साइटो पर कर सकते है. इस अनोखे बल्ब के बारें मे शीओमी का दावा है कि उसका Mi LED स्मार्ट बल्ब 11 साल तक चलेगा. यह स्मार्ट बल्ब 1.6 करोड़ कलर के बीच स्विच कर सकता है. इस स्मार्ट बल्ब को Mi होम ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है. ऐप की मदद से आप कोई भी कलर चुन सकते हैं और बल्ब को चालू और बंद करने का टाइम शेड्यूल कर सकते हैं. शाओमी के इस बल्ब के लिए अलग ब्रिज की जरूरत नहीं पड़ती है.

यह स्मार्ट बल्ब 10 वॉट का है. स्मार्ट बल्ब 800 ल्यूमेन ब्राइटनेस ऑफर करता है. यह स्मार्ट बल्ब आपके लिविंग स्पेस को पूरी तरह बदल देगा. शाओमी का यह स्मार्ट बल्ब ऐमजॉन अलेक्सा और गूगल असिस्टेंट डिजिटल असिस्टेंट को भी सपॉर्ट करता है. शाओमी का स्मार्ट बल्ब आपके मिजाज और जरूरत के हिसाब से कलर बदलने की सुविधा देगा. आप लाइट के टेम्प्रेचर को भी बदल कलर प्रोफाइल के साथ बदल सकते है. इसकी मदद से आप लाइट चालू और बंद करने के साथ ब्राइटनेस, कलर टेम्प्रेचर को एडजस्ट कर सकते हैं. इस स्मार्ट बल्ब में सनराइज और सनसेट मोड्स दिए गए हैं. शाओमी का कहना है कि यह बल्ब आपके Wi-Fi से भी कनेक्ट हो जाएगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com