MI फैंस के लिए बड़ी खबर, दिल्ली-एनसीआर में जल्द खुलने जा रहा है अब...

MI फैंस के लिए बड़ी खबर, दिल्ली-एनसीआर में जल्द खुलने जा रहा है अब…

NEW DELHI: देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने अपने मी होम सिगनेचर स्टोर को दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में खोलने का फैसला किया है।MI फैंस के लिए बड़ी खबर, दिल्ली-एनसीआर में जल्द खुलने जा रहा है अब...अस्पताल में जाकर फोटो खिंचवा रहे थे कांग्रेसी नेता, लोग बोले- आ गए गिद्ध…

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। इससे पहले श्याओमी ने बेंगलुरू में दो मी होम स्टोर खोला था। श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और श्याओमी के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने यहां एक आयोजन के दौरान आईएएनएस संवाददाता को बताया, “दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही मी स्टोर खुल रहा है, संभवत: अगले कुछ हफ्तों में। मैं आपको इसकी निश्चित तिथि तो नहीं बता सकता, लेकिन स्टोर स्थापित करने की प्रक्रिया जारी है।”

 

श्याओमी ने रेडमी नोट 4 डिवाइस की रिकार्ड बिक्री की सफलता का जश्न मनाने के लिए नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 6,000 वर्गफुट में ग्रेन मोजैक आर्ट का प्रदर्शन किया है।

 

जैन ने कहा, “महज छ महीनों में (23 जनवरी से 23 जुलाई के बीच) ही हमने 50 लाख रेडमी नोट 4 हैंडसेट की बिक्री की है। अगर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो यह अविश्वसनीय है। पिछले साल सैमसंग जे2 की पहले छह महीनों में 33 लाख हैंडसेट की बिक्री हुई थी।” श्याओमी के इस समारोह में महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हुए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com