MET GALA 2019 : पिंक गाउन में बेहद ही खूबसूरत नज़र आयी दीपिका पादुकोण, विडियो वायरल

मेट गाला 2019 इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सेक्सी लुक सामने आया है. हाल ही में प्रियंका ने भी इसका एक वीडियो शेयर किया था और अब दीपिका का लुक सामने आया है.

इन तस्वीरों में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं जिन्हें देखकर आप भी घायल होने वाले हैं. दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चलिए आपको बी बता दें उनकी फोटोज और वीडियोस जो फैंस को भी पसंद आने वाला है.

दीपिका न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में गाल मेट गाला इवेंट के कारपेट पर अपनी सेक्सी अदाओं से जलवा बिखेर रही हैं. इसके अलावा दीपिका ने साल 2018 में भी मेट गाला में अपने हुस्न का जलवा बिखेर कर सभी को दीवाना बना दिया था.

दीपिका ने पिछले साल मेट गाला में रेड ड्रैप्ड आउटफिट पहन कर कारपेट पर अपने हुस्न से आग लगाई थी. लेकिन देखा जा सकता है कि इस बार दीपिका पिछले साल से भी हॉट नजर आ रही हैं और सभी के दिलों को घायल कर रही.

पिंक गाउन में दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका की कातिलाना अंदाए देखी जा सकती है. ये कह सकते हैं कि अच्छों अच्छों को दीपिका इस बार पीछे छोड़ने वाली हैं. इसके अलावा साल 2017 में दीपिका हॉलीवुड फिल्म XXX-रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आईं थीं.

https://www.instagram.com/p/BxI6YdSgNvK/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com