मध्य प्रदेश: जबलपुर में ऑटोरिक्शा चालक हुए हालिया हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: जबलपुर में ऑटोरिक्शा चालक हुए हालिया हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक दुर्घटना के बाद एक ऑटोरिक्शा चालक पर हुए हालिया हमले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अगम जैन ने बताया कि अभिषेक दुबे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पास गिरफ्तार किया गया

जबलपुर, पीटीआइ। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक दुर्घटना के बाद एक ऑटोरिक्शा चालक पर हुए हालिया हमले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अगम जैन ने बताया कि अभिषेक दुबे (40) को गुरुवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पास गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अन्य आरोपी चंदन सिंह भागने में सफल रहा।

अधिकारी ने कहा कि एक कार में यात्रा कर रहा था, जिसे गाजियाबाद के पास रोक दिया गया था, अधिकारी ने कहा कि उनका इरादा नेपाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने का था। मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अपने उत्तर प्रदेश के समकक्षों की मदद ली थी।

दुबे और सिंह दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं, जिनके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा, राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनके खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं। इस सप्ताह के शुरू में, मामले में सह-अभियुक्त, अक्षय शिवहरे (21) और मनोज दुबे (28) को गिरफ्तार किया गया था।

11 अक्टूबर को जबलपुर में अजीत विश्वकर्मा द्वारा संचालित ऑटोरिक्शा से दो स्कूटर सवार महिलाओं को टक्कर मार दी गई थी, जिसके बाद महिलाओं के परिचित दो मुख्य आरोपी ने उनकी बेरहमी से पिटाई की।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com