LG Aristo 5 की हुई ग्लोबल लॉन्चिंग, जाने कीमत व फीचर्स

LG कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट के लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन Aristo 5 को ग्लोबली पेश कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 11,300 रुपए है। फोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन को सिल्वर कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बिक्री के लिए कब आएगा। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि अमेरिका में इस फोन को T-Mobile से खरीदा जा सकेगा। फोन में ऑक्टो-कोर प्रोसेर का इस्तेमाल किया गया है।

स्पेसिफिकेशन

LG Aristo 5 स्मार्टफोन 5.7 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन 720/1520 पिक्सल होगा। फोन फुल विजन डिस्पले के साथ आएगा, जिसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। कंपनी के मुताबिक LG Aristo 5 स्मार्टफोन के सभी साइड पर थिक बेजेल दिए गए हैं। हालांकि इमजे में यह बेजेल्स काफी मोटे दिख रहे हैं। इसमें ऑक्टा-कोर Media Tek MT6762 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आएगा। इसका एक प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंड्री कैमरा 5MP सेंसर के साथ वाइड एंगल लेंस दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर 5MP का नॉच डिस्पले मिलेगा। LG Aristo 5 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। हालांकि फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 802, 4G LTE, ब्लूटूथ V5.0 और माइक्रो-USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर सिक्योरिटी फीचर्स के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो फोन को सिंगल चार्ज में 10 घंटे तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर फोन के डॉयमेंशन की बात करें, तो फोन लंबाई 147.82mm, चौड़ाई 71.12mm होगी, जबकि फोन की थिकनेस 8.63mm होगा। वहीं फोन का वजन 147ग्राम होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com