LG ने K सीरीज के तहत तीन नए टाइटेनियम हैंडसेट्स लॉन्च किए

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपनी K सीरीज के तहत तीन नए हैंडसेट्स लॉन्च किए हैं जिनके नाम LG K61, LG K51S और LG K41S है। तीनों फोन्स में कुछ फीचर्स एक जैसे दिए गए हैं।

इनमें क्वाड रियर कैमरा, 6.5 इंच का डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी तीनों फोन्स में उपलब्ध कराया गया है। इन तीनों फोन्स में LG K61 सबसे प्रीमियम है।

LG K61, LG K51S और LG K41S की कीमत और उपलब्धता: इन फोन्स की कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी ने कहा है कि फोन्स को इस वर्ष की दूसरी तिमाही में उपलब्ध कराए जाएंगे।

सबसे पहले इन्हें अमेरिका में और फिर यूरोप और एशिया में उपलब्ध कराया जाएगा। LG K61 को टाइटेनियम, व्हाइट और ब्लू कलर वेरिएंट में लिस्ट किया गया है।

वहीं, LG K51S को टाइटेनियम, पिंक और ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, LG K41S को टाइटेनियम, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

LG K61 के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है।

इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

LG K51S के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है।

इसमें 64 जीबी स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

LG K41S के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है।

इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com