Tuesday , 22 June 2021

LENOVO ने लॉन्च किया योगा बुक, जानें इसकी खासियत

Loading...

चीन की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना नया योगा बुक लॉन्च किया है।

Loading...
img_20161213040123ये टू इन-वन योगा बुक (Yoga Book) जोकि हालो कीबोर्ड (Halo Keyboard) के साथ पेश किया गया है। गौरतलब है कि कंपनी ने सबसे पहले इसे IFA 2016 में पेश किया था। ये दो आइओएस के साथ एंड्रॉइड व विंडोज 10 वाले दो वैरिएंट में आता है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसका विंडोज 10 प्रो वर्जन ही पेश किया है, इसकी कीमत 49,990 रुपए तय की गई है।
यहां मिलेगा Lenovo Yoga Book
अब आपके जहन में सबसे पहला ये प्रश्न आएगा कि आखिर ये मार्केट में कहां से खरीदा जा सकता है तो हम आपको बता दें कि यह एक्सक्लूसिव तौर ई-कॉर्मस वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा, इसी के साथ आपको रियल पेन स्टाइलस, बुक पैड और रियल पेन इंक रिफिल भी मिलेगी। बता दें कि उम्मीज जताई जा रही है कंपनी जल्द ही इसका एंड्रॉइड वर्जन भी मार्केट में लॉन्च कर सकती है।
योगा बुक की ये है खासियत
इस योगा बुक की खासियत इसका हालो कीबोर्ड है, जोकि इस टच टैबलेट से जुड़ा हुआ है। टैबलेट की तरह ही यह कीबोर्ड भी टच पर काम करता है।  दरअसल हालो कीबोर्ड एक फुल स्क्रीन स्लेट जैसा कीबोर्ड होता है। इसमें कोई फिजिकल बटन नहीं होता। हालांकि टाइपिंग की जगह यूजर रियल पेन स्टाइलस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
आइए जानते हैं योगा बुक के फीचर्स 
स्क्रीन और प्रोसेसर : लेनोवो के इस लैपटॉप में 10.1 इंच की डिस्प्ले के साथ 2.4GHz क्वाड-कोर इंटल एटम x5-Z8550 प्रोसेसर दिया गया है। 
रैम: किसी भी लैपटॉप या स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस उसकी रैम और प्रोसेसर पर निर्भर करता है। 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
ऑडियो: आवाज की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए आइडियापैड 100s को डॉल्बी एडवांस्ड ऑडियो के साथ लॉन्च किया गया है। 
कैमरा : इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस रियर कैमरा व 2 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा मिलता है। 
बैटरी: उपभोक्ता अक्सर बैटरी खपत को लेकर परेशान रहते हैं इसलिए कंपनी ने लैपटॉप में कम बैटरी की क्षमता को बढ़ाने के लिए 8500 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है।
कनेक्टिविटी: वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन और एलटीई ऑप्शन सपोर्ट करता है। इस डिवाइस में नैनो सिम का स्पोर्ट भी मिलता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com