Wednesday , 25 November 2020

जानें इस राजकुमारी ने अपने बॉडीगार्ड ब्वायफ्रेंड को चुप रहने के दिए 470000000 रुपये, दो साल तक बनाए अवैध संबंध

Loading...

नई दिल्‍ली: दुबई की राजकुमारी के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमारी हाया के अपने शादीशुदा ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ दो साल तक अवैध संबंध थे और उसने उसको इस बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कम से कम 6.4 मिलियन डॉलर (47 करोड) का भुगतान किया।

डेली मेल के अनुसार, राजकुमारी हाया की धोखाधड़ी लंदन के उच्च न्यायालय में बच्‍चों की कस्‍टडी को लेकर चल रहे केस के बाद उजागर हुई, जिसमें कहा गया कि वह अपने एक पुरुष बॉडीगार्ड के साथ अवैध संबंध बना रही थी।

अदालत के फैसले ने शुरुआत में बॉडीगार्ड की पहचान नहीं की, लेकिन डेली मेल की रिपोर्ट है कि 46 वर्षीय राजकुमारी ने कथित रूप से 37 वर्षीय रसेल फूल को 16,000 डॉलर की घड़ी और 66,000 डॉलर के पुराने विंटेज मशीनगन सहित लक्जरी उपहारों दिए थे।

सूत्रों ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात के तत्कालीन उसके पति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद अल मकतूम से इसे गुप्‍त रखने के लिए उन्हें 1.6 मिलियन डॉलर का भुगतान किया।

हाया (जॉर्डन के दिवंगत राजा की बेटी) ने दुबई शाही परिवार के तीन बॉडीगार्ड को चुप रहने के लिए भी पैसे दिए थे, जोक‍ि उसके 2016 में शुरू हुए अवैध संबंध के बारे में जानते थे।

Loading...

रिपोर्ट में कहा गया है कि धोखाधड़ी जल्द ही उजागर हो गई, लेकिन बॉडीगार्ड के चार साल के विवाह को नष्ट कर दिया गया और 2018 में राजकुमारी को अपने दो बच्चों के साथ भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।

शेख ने 11 साल की बेटी और 7 साल के बेटे की कोर्ट से कस्‍टी मांगी, जबकि ब्रिटेन की अदालत ने फैसला सुनाया कि उसने हाया को डराया और धमकाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें उसे बिना बताए तलाक देने, उसके बेडरूम में बंदूक छोड़ने और हेलीकॉप्टर से उसका अपहरण करने की कोशिश करना शामिल था।

बॉडीगार्ड के एक पारिवारिक मित्र और उनकी अब की पूर्व पत्नी ने डेली मेल को बताया, “हाया को शर्मिंदा होना चाहिए, क्‍योंकि उसने एक शादीशुदा आदमी के संबंध बनाए और उसके पास कोई बहाना नहीं है। यह उसकी संपत्ति और शक्ति के कारण था कि वह ऐसा करने में सक्षम थी। इस अफेयर के कारण कई जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं।”

राजकुमारी ने 2004 में शेख मोहम्मद से शादी की, वह उनकी छठी और जूनियर पत्नी थी, जब तक कि पिछले साल उनका तलाक नहीं हुआ था। अब वह अपने दो बच्चों के साथ लंदन के सबसे खास इलाके केंसिंग्टन के 113 मिलियन डॉलर के घर में रहती है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com