Monday , 14 October 2019

KBC 11: रामायण से जुड़े सवाल पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, ट्वीट कर लिखी ये बात

Loading...

केबीसी 11 के सेट पर संजीवनी बूटी से जुड़े एक सवाल का जवाब न पता होने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं बॉलीवुड एकट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अब जवाब दिया है।

उन्होंने ट्विटर के जरिए से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है। मालूम हो कि केबीसी के सेट पर सवाल पूछा गया था कि रामायण में हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। इसका जवाब जानने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को लाइफलाइन लेनी पड़ गई थी। 

काफी देर तक ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट किया कि डियर जागे हुए ट्रोल्स मुझे पायथागोरस थ्योरम और क्या क्या याद नहीं है। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना समय है तो प्लीस इन सब पर भी मीम्स बनाओ। मुझे मीम्स पसंद हैं। 

https://twitter.com/sonakshisinha/status/1175328973653282816

Loading...

बता दें कि रामायण से जुड़े सवाल का जवाब न दे पाने वालीं सोनाक्षी सिन्हा के घर का नाम रामायण है। वहीं, एक्ट्रेस के दोनों भाईयों के नाम भी लव और कुश हैं। 

ट्विटर पर ट्रेंड हुईं सोनाक्षी

केबीसी 11 में पूछे गए सवाल के बाद सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर काफी ट्रेंड हुईं। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। यूजर्स सोनाक्षी सिन्हा को लेकर तरह तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com