KBC: जानिए अमिताभ बच्चन एक एपिसोड का कितने करोड़ रुपये लेते हैं?

कौन बनेगा करोड़पति कई साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसके पीछे की वजह है गेम और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन। गेम के साथ साथ लोग अमिताभ बच्चन के सवाल पूछने के तरीके और उनकी आवाज को भी काफी पसंद करते हैं।

जब अमिताभ बच्चन सवाल सही होने या पैसे जीतने की घोषणा करते हैं तो उनकी आवाज सबको आकर्षित करते हैं। लेकिन, कभी आपने सोचा है कि आखिर अमिताभ बच्चान इस शो को होस्ट करने के लिए कितने रुपये लेते हैं।

वैसे तो इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं।

पिछले साल केबीसी शुरू होने से पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि अमिताभ एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये लेते हैं, जो कि अब बढ़ चुकी है। अमिताभ बच्चन की एक एपिसोड की फीस 3 से 5 करोड़ रुपये है।

https://www.instagram.com/tv/B2d21uXFNi0/?utm_source=ig_web_copy_link

अमिताभ बच्चन ने रियलिटी शो केबीसी-9 यानी पिछले साल चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे, ऐसे में पर एपिसोड अमिताभ की फीस 2.6 करोड़ रुपये ली थी।

इस बार वे हर एपिसोड की 3 से 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। अगर इस बार भी 70 के करीब एपिसोड होते हैं तो अमिताभ 250 करोड़ से अधिक की फीस चैनल से ले सकते हैं।

https://www.instagram.com/tv/B2dmUHbF6E7/?utm_source=ig_web_copy_link

अमिताभ बच्चन की वजह से शो टीआरपी में भी काफी ऊपर रहता है, क्योंकि पहले जब अमिताभ बच्चन ने शो को होस्ट नहीं किया था तो शो की टीआरपी काफी गिर गई थी। हाल ही में आई रिपोर्ट में केबीसी की टीआरपी ने कई सीरियल्स को पछाड़ दिया है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com