Thursday , 17 June 2021

काजोल की ये फिल्मी बहन याद है आपको, 15 साल बाद हो गई हैं कितनी Hot…

Loading...

नई दिल्ली कारन जोहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी ख़ुशी  कभी गम’ ने अपनी रिलीज के 15 साल पूरे कर लिए हैं।

Loading...
img_20161216090542फिल्म में काजोल की छोटी बहन और करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली मालविका राज आपको याद ही होंगी, जिन्होंने अपने चुलबुले अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। आप सोच रहे होंगे की ये क्यूट लड़की आज कहां है और उसकी चर्चा की वजह क्या है? तो चलिए आपके इन सभी सवालों का जवाब देते हैं।
इस फिल्म के बाद मालविका कहीं नजर नही आईं। लेकिन हम आपको उनकी कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं। उनके इस अवतार को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। 15 साल बाद मालविका बड़ी होने के साथ साथ बेहद हॉट भी हो गई हैं।
‘कभी खुशी कभी गम’ के 15 साल पूरे होने की खुशी में मालविका ने फिल्म से जुड़ी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसमें कुछ ऑफ स्क्रीन, तो कुछ ऑन फोटोज हैं। फोटोज में मालविका के साथ अमिताभ बच्चन, काजोल और आलोक नाथ भी हैं।
 आज मालविका एक Successful Model हैं और Socail Media पर रैंप के दौरान की अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। मालविका की Hot Photos को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी मे हैं। बस लगता है कि उन्हें अपने मन मुताबिक किसी प्रोजेक्ट का बस इंतजार है।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com