JNU के युवाओं पर मुझे गर्व है कि वह अपनी आवाज उठा रहे: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

पूरे देश में चल रही गतिविधियों, अराजकता और हमले के बारे में लोगों की अलग-अलग राय है. ऐसे में हाल ही में हुए जेएनयू में हमले की घटना के बाद युवाओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने युवाओं के इस कदम को लेकर खुशी जताई है. उन्होंने कहा है मुझे गर्व है कि हम अपनी आवाज उठा रहे हैं.

युवाओं के विरोध प्रदर्शन के बारे में जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे गर्व है कि हम खुद की बात रखने से डरते नहीं हैं और हम इसके बारे में सोच रहे हैं, अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं.

दीपिका ने आगे कहा, जिस तरह किसी भी मुद्दे के खिलाफ हम सड़कों पर उतरते हैं उस पर मुझे गर्व है. अगर हम समाज में बदलाव देखना चाहते हैं या अपनी बात मनवाना चाहते हैं तो हमें ये करना चाहिए.”

आपको बता दें कि, देश में गरमा रहे मुद्दों पर बॉलीवुड हस्तियां अपनी बात रखने से नहीं कतरा रही हैं. हाल ही जेएनयू पर हुए हमले की निंदा कई बॉलीवुड हस्तियों ने की है.

इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ भी सेलेब्स ने बेबाकी से अपनी बात रखी थी. हालांकि, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, गौहर खान और कई अन्य लोगों ने न केवल अपनी राय व्यक्त की है, बल्कि विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए हैं.

गौरतलब है कि जेएनयू में हुए हमले के विरोध में देश के कई शहरों में छात्र सड़कों पर हैं. सोमवार रात मुंबई में हुए विरोध प्रदर्शनों में कई हस्तियों ने जेएनयू के छात्रों, शिक्षकों, और उन सभी की एकजुटता को देखा, जिनका जीवन हाल की घटनाओं के कारण प्रभावित हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com