JNU कांड पर बोले अभिनेता सुशांत सिंह ये आतंकवादी…….

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार को नकाबपोश लोगों ने छात्रों पर हमला कर दिया. इस हमले में छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत करीब 20 लोग घायल हो गए थे. जेएनयू में घटी इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है. जहां छात्र इसके विरोध में सड़कों पर हैं, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने इस हमले पर कड़ी निंदा व्यक्त की है. इस मामले में एक्टर सुशांत सिंह ने हमलावरों की तुलना आतंकवादियों से की है.

सुशांत सिंह ने ट्वीट में लिखा, “स्ट्रीट लाइट और इंटरनेट बंद करके, सीसीटीवी कैमरे तोड़कर और मुंह छुपा कर चोर और आतंकवादी ही आते हैं, देशभक्त नहीं.” सुंशांत सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट किए.

वहीं एक दूसरे ट्वीट में सुशांत ने लिखा, “बिना मुंह ढंके, दिन के उजाले में गेटवे ऑफ इंडिया जा रहा हूं. देशभक्तों और देश के नौजवानों के साथ खड़े होने के लिए. आइये आप भी मुंबईकर. आत्मशुद्धी का हवन हो रहा है, आ जाइए.” सुशांत सिंह ने इस ट्वीट के जरिए लोगों से जेएनयू में छात्रों पर हमले के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में जुड़ने का आह्वान किया.

बतादें कि रविवार शाम करीब 7 बजे जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों पर हमला कर दिया. इस हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष गंभीर रूप से घायल हो गईं. साथ ही इस हमले में 10 लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इस हमले के बाद पुलिस पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com