Friday , 23 April 2021

J&K में AFSPA जारी रहने पर फारूक अब्दुल्ला ने फिर उठाए सवाल

Loading...

106041-farrukhएजेंसी/जम्मू: नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के शांति वाले और आतंकवाद रहित क्षेत्रों में आफ्सपा के जारी रहने पर सवाल उठाया और कहा कि सुरक्षाबलों को इसे देखना चाहिए ।फारूक ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘इसका (आफ्सपा हटाने) फैसला मैं नहीं ले सकता, यह सुरक्षाबलों द्वारा किया जाना है ।’ उन्होंने हालांकि कहा कि इसे उन स्थानों से हटा लिया जाना चाहिए जहां ‘इसकी जरूरत नहीं है’ और उन स्थानों से जहां ‘आतंकवाद नहीं है ।’ उनसे पूछा गया था कि क्या जम्मू कश्मीर में आफ्सपा जारी रहना चाहिए ।

जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की सुरक्षाबलों के संबंध में की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस तरह के बयान ऐसे समय सशस्त्र बलों की छवि खराब कर रहे हैं जब युवा अधिकारी मातृभमि के लिए अपना बलिदान दे रहे हैं ।

Loading...

कन्हैया ने कहा था कि सुरक्षाबल कश्मीर घाटी में ‘मानवाधिकार उल्लंघन में शामिल’ हैं । फारूक ने कहा, ‘मैं प्रशासन से अपील करता हूं कि वह उधमपुर रेलवे स्टेशन का नाम सेना के उस युवा कैप्टन के नाम पर रखे जिसने राष्ट्र के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया ।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com