Wednesday , 18 September 2019

Jio के लिए चुनौती Airtel ने पेश की, 1000GB अतरिक्त डाटा इस प्लान में मिलेगा…

Loading...

Airtel Broadband ने अपने प्लान्स में बदलाव किया है जिसके बाद यूजर्स को पहले की तुलना में अधिक एडिशनल डाटा मिलेगा। जहां पहले Airtel अपने सभी Broadband plans के साथ 1000GB का बोनस डाटा उपलब्ध कराता था,

अब कंपनी के कुछ प्लान्स में एडिशनल डाटा की सुविधा उपलब्ध होगी। फिलहाल Airtel Broadband में चार डाटा प्लान्स शामिल हैं। जिनमें हर महीने बेसिक के लिए Rs 799, एंटरटेनमेंट के लिए Rs 1,099, प्रीमियम के लिए Rs 1,599 और Airtel VIP plan के लिए Rs 1,999 भुगतान करना पड़ता है। 

Airtel VIP plan को छोड़कर अन्य सभी प्लान्स के साथ कंपनी बोनस डाटा ऑफर उपलब्ध कराती है। जबकि VIP plan में अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दी गई है। वहीं अन्य तीनों प्लान्स में हर महीने FUP लिमिट दी जाती है। अब कंपनी द्वारा इन सभी प्लान्स में बदलाव कर दिया गया है।

Loading...

प्लान्स में किए गए बदलाव के बाद अब Rs 799 के Broadband plan में 40Mbps की स्पीड के साथ 200GB का एडिशनल डाटा मिलेगा। वहीं Entertainment broadband plan में 100Mbps की स्पीड के साथ 500GB एडिशनल डाटा उपलब्ध होगा, इसकी कीमत Rs 1,099 है।

इसके अलावा Airtel VIP plan के साथ कंपनी 100Mbps की स्पीड के साथ 1TB (1000GB) का एडिशनल डाटा दे रही है। Premium Airtel Broadband plan में 300Mbps की स्पीड के साथ 1000GB एडिशनल डाटा दिया जा रहा है। Airtel का यह एडिशनल डाटा बिल्कुल बेनिफिट ACT Fibernet के एडिशनल 1.5TB एक्स्ट्रा डाटा की तरह है। जिसकी वैधता 6 महीने है।

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel जल्द ही एंड्राइड आधारित सेट-अप बॉक्स बाजार में उतारेगी। सामने आई खबरों के अनुसार कंपनी ने इसकी तैयारी लगभग शुरू कर दी है। Airtel के सेट-अप बॉक्स के अंतर्गत यूजर्स की सुविधा के लिए प्रीमियम OTT सर्विस, HD TV चैनल्स, गेम्स और VR ऐप्स के लिए टैरिफ प्लान्स उपलब्ध होंगे। यह सेट-अप बॉक्स मिड और टॉप-लेवल पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को उपलब्ध होगा। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com