Jio ने किया बड़ा ऐलान अब ये… रिचार्ज कराने पर मिल रहा शानदार ऑफ़र जल्द उठाये लाभ

टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स को नए वर्ष के आगमन पर एक ऑफर उपलब्ध कराया था। आज इस 2020 कैशबैक ऑफर का आखिरी दिन है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 149 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 2,020 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर 1 जनवरी को पेश किया गया था। इसका आखिरी दिन 15 जनवरी यानी आज है। ऐसे में यहां हम आपको 2,020 कैशबैक के तहत दिए गए सभी ऑफर की पूरी लिस्ट दे रहे हैं।

Paytm UPI: यूजर्स कंपनी की आधिकारिक Jio.com/My Jio के जरिए 149 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा। इसमें यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक पहली बार UPI ट्रांजेक्शन पर ही मिलेगा। यह नए रिचार्ज यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा एक यूजर एक ही बार उठा सकता है।

Amazon Pay UPI: Jio.com/My Jio से ही यूजर्स को उपरोक्त रिचार्ज पर 25 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यह भी एक यूजर के लिए एक बार वैध है। ये नए व मौजूदा यूजर्स के लिए वैध है।

Paytm: उपरोक्त रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 2020 रुपये तक का पेटीएम कैशबैक वाउचर दिया जाएगा। ये नए व मौजूदा यूजर्स के लिए वैध है। यह भी एक यूजर के लिए एक बार वैध हैAmazon: उपरोक्त रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 300 रुपये तक के रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। ये नए व मौजूदा यूजर्स के लिए वैध है। यह भी एक यूजर के लिए एक बार वैध है।PhonePe: उपरोक्त रिचार्ज कराने पर नए यूजर्स को 150 रुपये तक के कैशबैक और रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। वहीं, मौजूदा यूजर्स को 50 रुपये तक के रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। सभी नए रिचार्ज यूजर्स के लिए यह ऑफर UPI पेमेंट पर वैध है। वहीं, मौजूदा यूजर्स के लिए केवल UPI पेमेंट के लिए वैध है।Mobikwik: JIO50P सुपरकैश ऑफर कोड का इस्तेमाल करने पर 200 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर नए व पुराने यूजर्स के लिए वैध है।Freecharge: नए यूजर्स को JIO50 कोड का इस्तेमाल करने पर 30 रुपये का कैशबैक और पुराने यूजर्स को JIO15 कोड का इस्तेमाल करने पर 15 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com