IPL 2020: कोच अनिल कुंबले को भरोसा, अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी पंजाब की टीम

 इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में पहले मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कोच अनिल कुंबले ने कहा है कि उनकी टीम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि रविवार को दिल्ली के खिलाफ रोमांचक मैच में टीम को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 157 रन बनाए, जिससे मुकाबला टाई हो गया।

मैच के बाद एक वीडियो में कुंबले ने कहा कि आज हमने जिस तरह से खेला है उस पर वास्तव में गर्व है। हम मैच जीतने के करीब थे।  मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में अंत में थोड़ी निराशा हुई। हम जीत सकते थे। दुर्भाग्य से यह सुपर ओवर में चला गया और सुपर ओवर में आपको कम से कम 10-12 रन चाहिए होते हैं, जो नहीं हुआ। दिल्ली ने अच्छा खेला। टूर्नामेंट का यह पहला मैच था और जिस तरह से हमने खेला उससे हम वास्तव में संतुष्ट हैं। यह एक अच्छी शुरुआत थी और मुझे यकीन है कि हम अगले मैच में मैदान पर जो कुछ भी सुधारने की जरूरत है, उनमें हम सुधार कर पाएंगे।

बता दें कि मैच के आखिरी ओवर में पंजाब को 13 रन की दरकार थी। दिल्ली की तरफ से मार्क्स स्टोइनिस गेंदबाजी कर रहे थे। मयंक ने ओवर की पहली तीन गेंद पर 12 रन बनाए। इसके बाद स्टोइनिस ने शानदार वापसी की और लगातार दो विकेट लिए। मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में दिल्ली की तरफ से कैगिसो रबादा ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने दो रन देकर दो विकट लिए। पंजाब की तरफ से केएल राहुल और निकोलस पूरन बल्लेबाजी करने उतरे थे। जवाब में दिल्ली ने रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर को उतारा, जिन्होंने चार गेंद शेष रहते ही टीम को जीत दिला दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com