INSTAGRAM ला रहा है सभी के लिए एक ख़ास फीचर, सभी महिलाएं हो जायेंगी इसकी दीवानी

जब भी कभी शॉपिंग की बात आती है तो इसमें महिलाएं हमेशा पुरुषों स आगे रहती है. बता दें कि अब इंस्टाग्राम भी शॉपिंग फीचर लाने जा रहा है. इस फीचर का फायदा महिलाएं सबसे अधिक उठाएंगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़िलहाल इस फीचर पर काम जोरों-शोरों से चल रहा है. इसक अनाम शॉपिंग फीचर होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इंस्टाग्राम भारतीय यूजर्स के लिए एप के अंदर ही शॉपिंग करने का नया फीचर अगले साल लेकर आ रहा है. आपको बता दें कि पहचान की गोपनीयता बनाए रखने की शर्त पर प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों ने इस संबंध में जानकारी दी है. कंपनी प्रोडक्ट की कीमत और अन्य पहलुओं पर काम करने के बाद एप पर ही पेमेंट का विकल्प भी देने जा रही है.

मिल रही खबर के मुताबिक, अगले साल के मध्य तक इंस्टाग्राम प्रोडक्ट की फोटो के बराबर में ही ‘Buy’ का विकल्प दें देगी, जिसपर क्लिक करते ही यूजर सीधा विक्रेता के प्रोडक्ट पेज पर पहुंच जाएगा. फिर इसकी बाद जहां पर पेमेंट आदि की प्रक्रिया पूरी की जा सकेगी. वहीं खबर है कि इस तरह से इंस्टाग्राम Flipkart-Myntra और Amazon India जैसी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देने का मन बना रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com