Tuesday , 22 October 2019

IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ मोंटी चड्ढा, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश..

Loading...

दिल्ली पुलिस की ईओडब्लू ने कारोबारी मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार रात मोंटी को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. पेशे से बिल्डर मोंटी पर फ्लैट बॉयर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. आरोपी की लुक ऑउट सर्कुलर (एलओसी) खुली हुई थी.

गुरुवार रात वह फुकेट भागने की फिराक में था, तभी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया और आज गुरुवार को कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा.

Loading...

मनपीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है. मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है. मोटी की रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है. मनप्रीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है. मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है. मोटी की रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है.

आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर सस्ते फ्लैट के नाम पर लोगों से पैसे लिए. फिर वादे के मुताबिक उन्हें फ्लैट नहीं दिए. मोंटी चड्ढा पर 100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है. पांच से लेकर दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी. बता दें कि मोंटी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी. जिसमें पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com