Honor V30 Pro स्मार्टफोन 26 नवंबर को लांच होगा

Honor V30 Pro स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने Honor V30 Pro का लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है, जिसमें फोन की लॉन्च डेट 26 नवंबर लिखी हुई है और इसे फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया इनवाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट दिया गया है।

ithome के जरिए सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 Pro के लॉन्च इवेंट का मीडिया इनवाइट का फोटो शेयर किया गया है। पासपोर्ट डिजाइन का यह इनवाइट दिखने में बेहद ही खास है। यह डिजाइन बिल्कुल पासपोर्ट साइज का है और दिखने में काफी आकर्षक भी है। इनवाइट के मुताबिक यह स्मार्टफोन फिलहाल चीनी में मार्केट में ही लॉन्च किया जाएगा। इनवाइट को ओपन करने पर फोन का डिजाइन भी देखा जा सकता है।

अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार Honor V30 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का सुपरवाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 3D ToF सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com