Friday , 2 October 2020

HONOR 9S – परफॉर्मेंस के साथ इनोवेशन में भी दमदार है HONOR का ये नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन

Loading...

HONOR 9S को 31 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन बजट रेंज में लॉन्च हुआ है। फोन की खास बात यह है कि ये एंट्री लेवल स्मार्टफोन कैटेगरी में फेशियल अनलॉक टेक्नोलॉजी, आई कम्फर्ट मोड वो भी TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड, HONOR का होमग्राउन AppGallery, पेटल सर्च और फ्लैगशिप मैजिक UI 3.1 (Android 10 पर आधारित) के साथ आता है। बेहतरीन डिस्प्ले, कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ क्या ये स्मार्टफोन Rs. 7K बजट के अंदर बेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन में से एक कहलाया जा सकता है? ये हम आज आपको बताने जा रहे हैं।

इमर्सिव डिस्प्ले

HONOR 9S के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 5.45 इंच (13.8 cm) HD+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है। इसमें आपको विविड और इमर्सिव व्यूविंग एक्सपीरियंस मिलता है, जिसकी मदद से ऑनलाइन या ऑफलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग में काफी मजा आएगा। आपके एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए HONOR ने अपने इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में भी TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड आई कम्फर्ट मोड दिया हुआ है, जो इस प्राइस सेगमेंट के हिसाब से काफी बेहतरीन फीचर है।

जैसा कि इसका नाम है, ये आपकी आखों को कम्फर्ट देने के साथ-साथ हानिकारक ब्लू लाइट्स से बचाता है ताकि आप लंबे समय तक बिना किसी दिक्कत के स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकें। HONOR की फ्लैगशिप मैजिक UI 3.1 जो कि Android 10 पर आधारित है, इसके तहत इस फोन में आपको डार्क मोड फीचर भी मिलता है। ये आपकी रीडिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर और कंफर्टेबल बनाता है।

स्टोरेज

HONOR 9S 2GB RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। अगर आपको 32GB कम लगे तो आप इसमें एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड लगाकर इसकी स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 512GB तक की स्टोरेज कैपिसिटी होने की वजह से आप इसमें अपने ज्यादा से ज्यादा फोटोज, वीडियोज और म्यूजिक एलबम्स को स्टोर कर सकते हैं। फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है। इसका मतलब आप इसमें दो 4G SIM कार्ड के साथ-साथ मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। फेशियल अनलॉक टेक्नोलॉजी HONOR 9S फेशियल अनलॉक टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो कि एंट्री लेवल स्मार्टफोन के हिसाब से काफी बेहतरीन फीचर है। तो इस स्मार्टफोन में प्राइवेसी के मामले में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। HONOR की इस फेशियल

अनलॉक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर आप अपने डिवाइस को लो लाइट कंडीशन में भी अनलॉक कर सकेंगे।

प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम

HONOR 9S में MediaTek का MTK MT6762R प्रोसेसर है, जो 4×CortexA53 2.0GHz + 4×CortexA53 1.5GHz पर आधारित है। यह आपके स्मार्टफोन का डेली उपयोग जैसे मूवी और वीडियो देखना, सोशल मीडिया पर आपके अपडेट्स और ब्राउजिंग, न्यूज अपडेट्स, कॉलिंग आदि को काफी बढ़िया तरीके से संभालने में सक्षम है। ये स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 10 पर आधारित Magic UI 3.1 के साथ आता है, जो कि अपने आप में काफी बढ़िया बात है। इसका मतलब HONOR 9S के साथ आप एंट्री लेवल स्मार्टफोन पर लेटेस्ट UI और कई कस्टमाइज्ड फीचर्स का मजा ले सकते हैं।

Loading...

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसके बैक में 8MP के प्राइमरी कैमरा के साथ f/2.0 का अपर्चर दिया गया है। इसका रियर कैमरा पेनोरमा मोड और ब्यूटी मोड को भी सपोर्ट करता है, जिसके जरिए आप कई मोमेंट्स को सिंगल फ्रेम में कैप्चर कर सकेंगे। बात करें इसके सेल्फी कैमरे की तो ये 5MP के सेंसर के साथ आता है। आप अपने दोस्तों और लव्ड वन्स के मोमेंट्स को सेल्फी कैमरे से कैप्चर कर सकेंगे।

AppGallery

HONOR 9S में जो खास फीचर हमें मिलेगा वो है इसका AppGallery। HONOR के इस AppGallery से आप अपने पसंदीदा ऐप्स को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। AppGallery की सबसे खास बात यह है कि यह अपग्रेडेड सिक्युरिटी फीचर के साथ आता है, जिसमें किसी भी ऐप के मलिशियस विहेबियर डिटेक्शन, सिक्युरिटी वलनर्बिलिटी स्कैनिंग, प्राइवेसी लीक चेक्स और मैनुअल रीयरल नेम रिव्यूज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। HONOR 9S के साथ-साथ, कंपनी ने ऐप डाउनलोड के लिए एक नया वन-स्टॉप-सॉल्यूशन लॉन्च किया है, जिसका नाम है पेटल सर्च।

इस फीचर की बात करें तो यह यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतरीन करने के लिए ऐप सर्च, डाउनलोड्स और अपडेट्स के साथ-साथ वेदर फोरकास्ट, न्यूज अपडेट्स, स्पोर्ट्स शेड्यूल और स्कोर जैसी कई और चीजें आसानी से मिल जाती है। कीमत और फर्स्ट सेल ऑफर यूथ सेंट्रिक ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में आ रहे HONOR 9S की कीमत 6,499 रुपये है और इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 6 अगस्त के दिन 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फर्स्ट सेल में इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा, यानी कि यूजर को यह स्मार्टफोन 5,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। इसके अलावा यूजर्स को 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर किया जा रहा है।

HONOR India “Call & Win” कॉन्टेस्ट भी चला रहा है, जिसके तहत HONOR 9S की खरीद के बाद कंज्यूमर को 18002109999 नंबर पर कॉल करना होगा। सभी प्रतियोगियों को HONOR की VIP सर्विस बेनिफिट्स और 90 दिनों का Hungama Music App का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा हर सप्ताह तीन लकी पार्टिशिपेंट्स को HONOR गूडीज भी मिल सकता है। HONOR के सोशल मीडिया हैंडल्स (Facebook, Twitter और Instagram) या Flipkart पर जाकर आप बाकी डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

कीमत की तुलना में फीचर्स की बात करे तो HONOR 9S वाकई में Rs. 7K बजट के अंदर बेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। ये HONOR का कीफायती स्मार्टफोन आपकी रोजमर्रा की स्माफोन उपयोग को बड़ी अच्छी तरह से पूर्ति करने में अति सक्षम है। आपकी जानकारी के लिए HONOR ने आज ही अपने बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन्स HONOR 9A और HONOR 9S के साथ-साथ HONOR MagicBook 15 को लॉन्च किया है। HONOR MagicBook15 एक पावरफुल और कॉम्पैक्ट लैपटॉप है, जिसमें Microsoft Windows 10 Home ऑपरेटिंग सिस्टम प्री-इंस्टाल्ड है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को एक महीने का Microsoft 365 पर्सनल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com