HDFC Bank और ICICI Bank लाए हैं फेस्टिव ऑफर्स, ग्राहकों को मिलेगा फायदा…

त्योहारी सीजन के नजदीक आने के साथ ही बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर्स की घोषणाएं शुरू कर दी है। एसबीआई के बाद अब एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक ने भी फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। बुधवार को एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने फेस्टिव ट्रीट्स ‘Festive Treats’ 2.0 लॉन्च किया है, तो आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने खास फेस्टिवल बोनान्जा ऑफर्स की घोषणा की है। आइए जानते हैं कि ये बैंक इन फेस्टिव ऑफर्स में अपने ग्राहकों को क्या-क्या सौगातें दे रहे हैं।

एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए 1000 से अधिक ऑफर्स हैं। इससे पहले फेस्टिव ट्रीट्स का पहला संस्करण जबरदस्त सफल रहा था। फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए क्रेडिट कार्ड्स, बिजनेस लोन्स, पर्सनल लोन, ऑटो लोन और होम लोन आदि पर कई ऑफर्स हैं। साथ ही यहां अर्द्ध शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के स्थानीय व्यापारियों के साथ टाई अप के माध्यम से 2,000 से अधिक हाइपरलोकल ऑफर्स की भी पेशकश बैंक द्वारा की जा रही है।

एचडीएफसी बैंक द्वारा खुदरा ग्राहकों के साथ ही कारोबारी ग्राहकों के लिए भी ऑफर्स की घोषणा की गई है। इनमें लोन्स पर प्रोसेसिंग फीस में छूट, घटी हुई ईएमआई, कैशबैक, गिफ्ट वाउचर्स सहित कई लाभ शामिल हैं।

एचडीएफसी बैंक ने स्टोर से व ऑनलाइन खरीदारी पर डिस्काउंट्स, कैशबैक्स और एक्स्ट्रा रिवार्ड पॉइंट्स की पेशकश के लिए रिटेल ब्रांड्स के साथ टाई-अप भी किया है। अमेजन, टाटा क्लिक, मिंत्रा, पेपरफ्राई, स्विगी और ग्रोफर्स इस दौरान स्पेशल डील्स ऑफर करेंगे। प्रमुख रिटेल और उपभोक्ता ब्रांड जैसे- लाइफस्टाइल, बाटा, मोंटे कार्लो, विजय सेल्स, कोहिनूर, जीआरटी आदि भी विभिन्न वस्तुओं और सेवाओं पर पांच से 15 फीसद के बीच कैशबैक की पेशकश करेंगे।

एचडीएफसी बैंक फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ये भी हैं शामिल

1. एपल (APPLE) कंपनी के उत्पादों पर (नए लॉन्च उत्पादों सहित) एचडीएफसी बैंक ग्राहक 7,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।

2. एक दुकानदार 22.5% तक कैशबैक का लाभ उठा सकता है और अपनी खरीदारी को सैमसंग, एलजी, सोनी, गोदरेज और पैनासोनिक जैसे प्रमुख ब्रांडों पर नो एक्स्ट्रा कॉस्ट ईएमआई में बदल सकता है।

3. बैंक ऑटो लोन, पर्सनल लोन और बिजनेस ग्रोथ लोन्स पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसद छूट की पेशकश कर रहा है। साथ ही दो-पहिया वाहन लोन्स पर शून्य प्रोसेसिंग फीस की पेशकश की जा रही है।

आईसीआईसीआई बैंक दे रहा ये ऑफर्स

बैंक ने बुधवार को फेस्टिव बोनांजा की घोषणा की है। यहां ग्राहकों से बेसिक ब्रांड्स व ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से लेकर लग्जरी आइटम्स तक हर चीज पर हजारों रुपये के डिस्काउंट्स और कैशबैक की पेशकश की जा रही है। फेस्टिव बोनांजा में कुछ ऑफर गुरुवार से शुरू हो रहे हैं और कुछ आने वाले त्योहारी सीजन में शुरू होंगे। फेस्टिव बोनांजा में इलेक्ट्रॉनिक्स व गैजेट्स, परिधान व गहने, स्वास्थ्य और कल्याण, किराने और खाद्य उत्पाद, ऑटोमोबाइल व फर्निचर तथा मनोरंजन व ई-लर्निंग आदि श्रेणियों में ग्राहक आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

फेस्टिव बोनांजा में टॉप ब्रांड्स पर ग्राहक आकर्षक छूट प्राप्त कर सकते हैं। इन ब्रांड्स में अमेजन, फ्लिपकार्ट, ग्रोफर्स, बिगबैकेट, जोमैटो, स्विगी, पेपरफ्राई, टीबीजेड आदि शामिल हैं। ग्राहक बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल एप के जरिए इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक के फेस्टिव बोनांजा में ये भी हैं खास

1. होम लोन व अन्य बैंकों से होम लोन के हस्तांतरण पर आकर्षक ब्याज दरें 6.90 फीसद से शुरु हैं व प्रोसेसिंग फीस 3,000 रुपये से शुरू है।

2. ऑटो लोम पर 84 महीने की अवधि के लिए ईएमआई 1554 रुपये से शुरू है।

3. दो-पहिया वाहनों पर लोन में 36 महीने की अवधि के लिए ईएमआई 1,000 रुपये से शुरू है।

4. तत्काल पर्सनल लोन पर ब्याज की आकर्षक दरें 10.50 फीसद से शुरू होंगी।

5. उपभोक्ता फाइनेंस लोन: प्रमुख ब्रांड्स के घरेलू उपकरणों व डिजिटल उत्पादों पर नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा। साथ ही न्यूनतम दस्तावेजों के साथ शीघ्र व पूर्ण रूप से डिजिटल प्रक्रिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com