Exclusive: हीना खान से ‘चंद्राकांता’ का रोल छीन सकती है यशराज की ये हीरोइन!

हीना ने अपने पुराने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स से रिश्ते काफी खराब कर लिये थे और वह इस बात को लेकर वो आश्वस्त हैं कि उन्हें किसी बड़े बैनर का शो मिल ही जायेगा।14_12_2016-heena_shamita

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हमने कुछ दिनों पहले ही आपको यह जानकारी दी थी कि कलर्स चैनल पर बहुत जल्द एकता कपूर चंद्रकांता नाम का शो लेकर आ रही हैं और इस शो में लीड किरदार निभाने के लिए हीना खान का नाम चर्चा में है, लेकिन नयी खबर के मुताबिक हीना खान के साथ-साथ एकता कपूर किसी और नाम को लेकर भी गंभीरता से विचार कर रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खबर है कि यशराज की फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भी इस दौड़ में शामिल हैं। जी हां, हम शमिता शेट्टी की ही बात कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता कलर्स के शो झलक दिखला जा के पिछले सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं और उनके कलर्स से काफी अच्छे रिश्ते हैं। एकता कपूर की भी वह करीबी रही हैं। यह बात करीबी सूत्रों से पता चली है कि एकता कपूर के ज़हन में चंद्रकांता के किरदार को लेकर शमिता शेट्टी का भी नाम रेस में है। खबर यह भी है कि उन्होंने शमिता से इस बारे में लंबी बातचीत भी की है। शमिता ने भी हालांकि इसमें दिलचस्पी दिखायी है, लेकिन वह इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि दर्शक क्या उन्हें दोबारा बतौर एक्ट्रेस के रूप में पसंद करेंगे या नहीं।

 

बताते चलें कि इन दिनों शमिता अपनी बहन के बिजनेस में हाथ बंटा रही हैं। उन्हें कलर्स की तरफ से बिग बॉस के भी आॅफर आते रहे हैं, लेकिन शमिता अब तक मना करती आ रही हैं। अगर वाकई यह खबर सही है, तो हीना खान को कहीं इस शो से भी हाथ ना धोना पड़े।

हीना ने अपने पुराने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स से रिश्ते काफी खराब कर लिये थे और वह इस बात को लेकर वो आश्वस्त हैं कि उन्हें किसी बड़े बैनर का शो मिल ही जायेगा। अब देखना यह है कि आखिरकार कौन बनती हैं चंद्रकांता।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com