Dish TV ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा एलान किया

भारत में DTH ऑपरेटर्स अपने ग्राहकों को लगातार नई सुविधाएं देने के लिए काम कर रहे हैं। तमाम डीटीएच ऑपरेटर्स एंड्रॉयड टीवी आधारित सेटटॉप बॉक्स लॉन्च कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में Dish TV ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा एलान किया है।

Dish TV ने अपने ग्राहकों को सेटटॉप के साथ लाइफटाइम वारंटी देने का एलान किया है। Dish TV की यह सुविधा स्टैंडर्ड डेफिनेशन (SD) और हाई डेफिनेशन (HD) सेटटॉप बॉक्स के साथ मिलेगी।

नए ग्राहकों के लिए Dish TV तीन सेटटॉप बॉक्स दे रही है जिनमें DishNXT, DishNXT HD और Dish SMRT Hub शामिल हैं। इनमें से  दो सेटटॉप बॉक्स के साथ कंपनी लाइफटाइम वारंटी दे रही है, जबकि Dish SMRT Hub के साथ एक साल की वारंटी मिलेगी।

हालांकि यह सुविधा सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है। कंपनी ने इसकी जानकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी है। बता दें कि एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ सिर्फ 1 साल की ही वारंटी मिल रही है।

कीमत की बात करें तो DishNXT की कीमत 1,490 रुपये है, वहीं DishNXT HD की कीमत 1,590 रुपये है। इसके अलावा Dish SMRT Hub को 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, वहीं मौजूदा ग्राहकों के लिए इसकी कीमत 2,499 रुपये है।

Dish TV अपने नए ग्राहकों को एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। उदाहरण के तौर पर समझें तो यदि आप DishNXT का HD सेटटॉप बॉक्स खरीदते हैं तो आपको एक चैनल का पैक फ्री में एक महीने के लिए मिलेगा। इसके बाद अगले महीने से कंपनी पैसे लेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com