Sunday , 27 September 2020

CBI करेगी पत्नियों की अदला बदली केस की जांच

Loading...

Central-Bureau-Investigation-CBI_572bd07c1b77bएजेंसी/ नई दिल्ली : नौसेना के अधिकारियों को लेकर एक आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। दरअसल एक नौसेना अधिकारी की पत्नी ने उस पर अपने सहकर्मियों, सीनियर्स के लिए वाईफ स्वाॅपिंग करने का आरोप लगाया। इस मामले की जांच हालांकि सीबीआई द्वारा किए जाने का आदेश सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दे दिया गया है लेकिन वर्ष 2012 में एक लेफ्टिनेंट की पत्नी द्वारा पति और वरिष्ठ अधिकारियों पर यौन शोषण के ही साथ मानसिक प्रताड़ना के ही साथ पत्नियां बदलने जिसे वाईफ स्वाॅपिंग कहा जाता है का आरोप लगाया।

इस मामले में वर्ष 2013 में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जब यह मामला सर्वोच्च न्यायालय में पहुंचा तो महिला ने न्यायालय से सीबीआई जांच की मांग की। सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में सीबीआई जांच करवाने की स्वीकृति भी दे दी। न्यायालय द्वारा कहा गया कि केरल और दिल्ली पुलिस अब इन मामलों की जांच करने में लगी है।

Loading...

अब इस मामले की जांच दिल्ली में करवाई जाएगी। इस मामले में लेफ्टिनेंट रवि किरन की पत्नी की ओर से कामिनी जायसवाल ने उनका पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि पुलिस भी एकतरफा कार्रवाई कर रही है जो कि रवि किरन के प्रभाव से की जा रही है। पीड़िता की ओर से कहा गया है कि नौसेना अधिकारी भी उस पर दबाव बना रहे हैं। अभिभाषक रमेश बाबू ने जांच निष्पक्ष होने की बात कही है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com