BSNL ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए की धमाकेदार वापसी, यूजर्स को 500GB डाटा की मिलेगी सुविधा

टेलिकॉम इंडस्ट्री मोबाइल टैरिफ की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी के बाद चर्चा में बनी हुई है, इसकी वजह से यूजर्स को अब महंगे टैरिफ खरीदने होंगे। ऐसे में कं​पनियां अपने सब्सक्राइबर्स के नए प्लान के साथ पुराने प्लान को रिवाइज करके पेश कर रही हैं। वहीं अब भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए ब्रॉडबैंड प्लान की धमाकेदार वापसी की है। कंपनी ने अपने Rs 777 वाले ब्रॉडबैंड प्लान को पहले की तुलना में अधिक व आकर्षक बेनिफिट्स के साथ फिर से पेश किया है। 6 महीने की वैलिडिटी वाले इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 500GB डाटा की सुविधा मिलेगी।

Rs 777 वाले ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार BSNL ने अपने Rs 777 वाले ब्रॉडबैंड प्लान को अधिक बेनिफिट्स के साथ पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 6 महीनों की है। इसमें यूजर्स को 50Mbps की स्पीड के साथ 500GB डाटा की सुविधा मिलेगी। एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 50Mbps से घटकर 2Mbps हो जाएगी। लेकिन बता दें कि कंपनी द्वारा पेश किया गया यह ब्रॉडबैंड प्लान केवल नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

BSNL के Rs 777 वाले ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी केवल 6 महीनों की है और रिपोर्ट के अनुसार इस प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद यूजर्स को 600GB CUL प्लान में शिफ्ट होना पड़ेगा। इस प्लान के लिए यूजर्स को 999 रुपये प्रति महीना भुगतान करना होगा। इसमें 80Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ यूजर्स को एक महीने में 600GB डाटा की सुविधा मिलेगी। प्लान में मिलने वाली 80Mbps की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। इसके अलावा प्लान में देशभर में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है और यूजर्स को 250 मिनट्स प्रतिदिन कॉलिंग के लिए मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com