BSNL के इस रिचार्ज प्लान में मिलता है 100GB डेटा, कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, Airtel, Jio और Vi को देगा कड़ी टक्कर

नई दिल्ली, BSNL 447 plan details:सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल (BSNL) ने Airtel, Jio और Vi को कड़ी टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान (Prepaid Plans) भारतीय टेलीकॉम बाजार में उतारे हैं। इन सभी रिचार्ज पैक में हाई-स्पीड डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आज हम आपको यहां बीएसएनएल के एक शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ 100GB डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं BSNL के प्लान के बारे में…

BSNL का 447 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL का यह प्रीपेड प्लान 60 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 100GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान के साथ BSNL ट्यून और Eros Now एंटरटेनमेंट सेवा का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Airtel, Jio और Vi के इन रिचार्ज प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

Airtel के 449 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को कड़ी टक्कर मिलेगी। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डेटा और 100SMS दिए जा रहे हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इस पैक की समय सीमा 56 दिन की है।

Jio के 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को बीएसएनएल के प्लान से कड़ी टक्कर मिलेगी। जियो के प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ 100SMS दिए जा रहे हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज और क्लाउड की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान की वैधता 56 दिन की है।

Vi के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 449 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 4GB डेटा और 100SMS दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में वीआई लाइव टीवी-मूवी और वीकेंड डेटा रोलओवर की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इस पैक की समय सीमा 56 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com