Monday , 24 February 2020

BSNL अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका

Loading...

टेलिकॉम कंपनियों के बीच टैरिफ प्लान की कीमतों को लेकर घमासान मचा हुआ है। ऐसे में जहां कंपनियों नए प्लान लॉन्च करने के अलावा पुराने प्लान्स की कीमतों को कम कर रही हैं। वहीं BSNL ने अपने प्लान्स की कीमत में बढ़ोत्तरी नहीं की है, लेकिन यूजर्स को एक बड़ा झटका जरूर दिया है। कंपनी ने अपने तीन प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को घटाकर का आधा कर दिया है। जो ​कि यूजर्स के लिए निराशाजनक हो सकता है।

BSNL ने तीन प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को कम किया है। इसमें 75 रुपये, 74 रुपये और 153 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 180 दिन थी जो कि अब घटकर 90 दिन हो गई है। यानि अब यूजर्स इन प्लान्स का उपयोग केवल 90 दिनों तक ही कर सकेंगे।

Loading...
वहीं 153 रुपये वाले प्लान को 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ बाजार में लॉन्च किया गया था जो कि अब 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध होगा। इस प्लान में यूजर्स 1.5जीबी डाटा का लाभ उठा सकते है। जबकि इससे पहले केवल 1जीबी डाटा की ही सुविधा दी जा रही थी।
बता दें कि इससे पहले BSNL अपने कई प्लान्स की वैलिडिटी को कम कर चुकी है। कंपनी ने 186 रुपये और 187 रुपये के प्लान की वै​लिडिटी घटकर 24 दिन हो गई है जबकि शुरुआत में इसकी वैलिडिटी 28 दिन थी। इस प्लान में यूजर्स को 3जीबी डाटा, 250 मिनट्स वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस बिल्कुल फ्री दिए जा रहे हैं।

वहीं कंपनी ने 29 रुपये के प्लान की वैलिडिटी में भी 5 दिन कम कर दिए हैं। बता दें कि वैलिडिटी को कम करने के अलावा कंपनी कुछ प्लान्स को बंद भी कर चुकी है। पिछले दिनों BSNL ने 7 रुपये, 9 रुपये और 192 रुपये वाले तीन स्पेशल टैरिफ वाउचर को बंद कर दिया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com