BSNL लाया है दुनिया का सबसे सस्ता प्लान, सुनकर रोने लगेंगे अंबानी

bsnl-02जियो वालों के लिए बुरी खबर है क्योंकि आपने जल्दबाजी करदी है। BSNL अब धमाके दार प्लान लाया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने कहा कि वह अपने मोबाइल ग्राहकों के लिए अगले माह से 149 रुपए या इससे कम पैसे प्रति माह ‘टैरिफ प्लान’ पर किसी भी नेटवर्क में ‘फ्री वॉयस कॉल’ एवं कुछ डाटा देने की योजना बना रही है।  

सूत्रों ने बताया कि सरकारी टैलीकॉम कंपनी बी.एस.एन.एल. का यह नया मंथली ‘टैरिफ प्लान’ एक जनवरी से पेश किए जाने की उम्मीद है। इससे बी.एस.एन.एल. को रिलायंस इंडस्ट्रीज की टैलीकॉम इकाई रिलायंस जियो इंफोकॉम से मुकाबला करने में मदद मिलेगी, जिसकी एंट्री से देश की टैलीकॉम कंपनियों के लिए चुनौती बढ़ गई है।  
 बी.एस.एन.एल. के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘हमने बी.एस.एन.एल. के मोबाइल फोन ग्राहकों को अगले महीने से 149 रुपए या इससे कम पैसे प्रति माह टैरिफ प्लान पर किसी भी नैटवर्क में फ्री अनलिमिटेड लोकल और एस.टी.डी. वॉयस कॉल एवं कुछ डाटा देने की शुरूआत करने की योजना बनाई है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘बी.एस.एन.एल. का रिवाइवल होना शुरू हो गया है। इसकी वित्तीय स्थिति में जबरदस्त सुधार हुआ है। अब हम ‘ऑपरेशनल प्रॉफिट’ में हैं।’’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com