‘Bond 25’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मशहूर डायरेक्टर ने छोड़ी फ़िल्म

जेम्स बॉन्ड सीरीज़ अगली फ़िल्म ‘बॉन्ड 25’ अगले साल रिलीज़ होने वाली है, जिसमें डेनियल क्रेग 007 एजेंट के किरदार में नज़र आने वाले हैं। मगर शूटिंग शुरू होने से पहले ही एक झटका लगा है। फ़िल्म के निर्देशक डैनी बॉयल इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए हैं।

मई में एलान किया गया था कि डैनी बॉयल ही ‘बॉन्ड 25’ को डायरेक्ट करेंगे। ताज़ा डेवलपमेंट के अनुसार डैनी प्रोजेक्ट से हट गए हैं। इसके पीछे क्रिएटिव डिफ़रेंसेज़ को वजह बताया गया है। फ़िल्म के निर्माता माइकल जी विल्सन, बारबरा ब्रोकोली और डैनियल क्रेग ने संयुक्त स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि क्रिएटिव मतांतर होने की वजह से डैनी बॉयल इसका निर्देशन नहीं कर रहे हैं।

हालांकि डैनी की जगह कौन लेगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। ‘बॉन्ड 25’ की शूटिंग 3 दिसम्बर 2018 से शुरू होनी है और अगले साल नवम्बर में फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म का स्क्रीनप्ले जॉन हॉज ने लिखा है।

इस फ़िल्म के ज़रिए क्रेग 5वीं बार 007 के किरदार में पर्दे पर आएंगे। ख़बरें यह भी थीं कि जेम्स बॉन्ड बने डैनियल क्रेग ने 50 मिलियन पाउंड यानि लगभग 450 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस ली है। इसके साथ उन्हें फ़िल्म में एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर का क्रेडिट भी दिया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com