BIGG BOSS: बाथटब में गौरव संग मोनालिसा को देख भौंचक हुए मनु पंजाबी

जैसे जैसे बिग बॉस फाइनल की तरफ बढ रहा है वैसे वैसे घर के अंदर रिश्तों में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मनु पंजाबी के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आईं मोनालिसा हाल ही में गौरव चोपड़ा के करीब जाती दिखीं।bigg-boss_1481711509

 दरअसल लक्जरी बजट टास्क के लिए बिग बॉस ने एक बाथटब वाला टास्क दिया था जिसके लिए गौरव चोपड़ा और मोनालिसा को चुना गया। जैसे ही उस बाथटब में मोनालिसा और गौरव उतरे वैसे ही मोनालिसा ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए। मोनालिसा और घर के बाकी सदस्यों को अंदाजा नहीं था कि ये सब मनु पंजाबी सीक्रेट रुम से देख रहे हैं।

मोनालिसा पानी में अठखेलियां करते हुए, डांस करते हुए नजर आईं जबकि गौरव चोपड़ा उनसे दूरियां बनाते दिखे। लेकिन बाद में वो भी करीब आ गए और दोनों ने बाथटब में खूब मस्ती की।

 देखिए बाथटब में मोनालिसा और गौरव चोपड़ा की मस्ती – 

 ये नजारा देखकर मनु पंजाबी आगबबूला हो गए और किसी तरह से खुद पर कंट्रोल रख पाए। वहीं घरवाले इस पर खूब चटखारे लेते दिखे। सिर्फ घरवाले ही नहीं खुद गौरव चोपड़ा और मोनालिसा इस पर बातचीत करते दिखे। गौरव तो यहां तक कह कि इन्होंने पानी जानबूझकर ठंडा रखा था ताकि हम पास-पास रहें इससे फुटेज आएगी ना। ये सुनकर मोना अवाक रह गईं। हालांकि फिर बाद में गौरव ने बात को संभालते हुए मोना की तारीफ की और कहा कि उन्होंने अच्छा किया डांस करके।

 खैर अब देखना ये होगा कि मोनालिसा और गौरव की इस हरकत पर मनु पंजाबी की क्या एक्शन लेंगे ?

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com