Big Diwali Sale 2019: शानदार ऑफर्स मे Pixel 3a से Redmi Note 7 Pro मिलेंगे ये स्मार्टफोन

Flipkart Big Diwali Sale 2019 की घोषणा कर दी गई है। ये सेल 12 अक्टूबर से शुरू होकर 16 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में लगभग हर कैटेगरी में डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए हैं।

जिनका लाभ आप 12 अक्टूबर को रात 12 बजे से ही उठा सकते हैं। स्मार्टफोन की बात करें तो Big Diwali Sale में आप नए व पुराने स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स में खरीद सकेंगे। इस सेल में Pixel 3a, Redmi Note 7 Pro, Samsung Galaxy S9 और हाल ही में लॉन्च हुए Moto E6s पर शानदार डील्स मिल रही हैं।

Flipkart Big Diwali Sale में आप स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन पर Rs 1 की शुरुआती कीमत के साथ मोबाइल प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। Flipkart ने अपनी पूरी डील्स के बारे में खुलासा नहीं किया है। इसके लिए यूजर्स को 12 अक्टूबर का इंतजार करना होगा। 

Redmi Note 7 Pro पर मिल रही डील्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 13,999 है और Flipkart Big Diwali Sale में इस पर Rs 2,000 का एक्स्ट्रा ​डिस्कांउट और Rs 1,000 का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है।
जिसके बाद इस फोन को Rs 10,999 में खरीद सकेंगे। वहीं Google Pixel 3a की कीमत Rs 39,999 है और सेल में इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक प्राप्त होगा। 
Flipkart Big Diwali Sale में हाल ही में लॉन्च किए गए Moto E6s पर भी आकर्षक डील प्राप्त होगी। इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 7,999 है और इस पर Rs 7,700 तक का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त किया जा सकता है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% तक का अनलिमिटेड कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है। वहीं Realme C2 पर भी 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट उपलब्ध होगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com