Monday , 28 September 2020

BEL में डिप्टी इंजीनियरों के पदों पर भर्ती

Loading...
एजेंसी/भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने डिप्टी इंजीनियरों के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 26 वर्ष निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों की आयु की गणना 01 मार्च, 2016 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है।

शैक्षिक योग्यता के तहत उम्मीदवारों का एआईसीटीई से मान्यताप्राप्त किसी भी संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक होना अनिवार्य है सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। वेतनमान के तौर पर डिप्टी इंजीनियर को 16,400-40,500 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

इन सभी पदों पर आवेदन ऑफलाइन स्वीकार किए जाएंगे। जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे निर्धारित फॉर्म को भरें। पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ आवश्यक प्रमाणपत्रों को संलग्न कर उसे ‘सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर (एचआर), कंपोनेंट्स एंड ईएम एसबीयू, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, जालाहल्ली, बंगलूरू-560013’ के पते पर भेजें।

Loading...

सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होगें, जबकि एससी /एसटी एवं विकलांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है। आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

इन पदों पर आवदेन करने की अंतिम तारीख 16 मार्च, 2016 है। सफल उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। पद से जुड़ी या विज्ञप्ति से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.bel-india.com पर लॉगऑन करें।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com