Friday , 18 June 2021

B’day Spl: सांप पकड़ने की शौकीन हैं बॉलीवुड की हरे आंखों वाली ये हॉट एक्ट्रेस

Loading...
s_1482029584सलमान खान की को एक्ट्रेस स्नेहा उलाल फिलहाल बॉलीवुड से पूरी तरह गायब हैं। हिंदी फिल्मों के ‘सुल्तान’ के साथ ‘लकी’ फिल्म में नजर आने वाली स्नेहा इन दिनों क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता। लेकिन स्नेहा ने उस एक फिल्म में काम करने के बाद ही बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी। आज स्नेहा का जन्मदिन है। आइए उनके जन्मदिन के इस मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ अनजानी बातों के बारे में। 
 क्या आपको पता है कि स्नेहा को एक अजीब शौक है। स्क्रीन पर भोलीभाली सी नजर आने वाली स्नेहा को सांप पकड़ने का शौक है। एक इंटरव्यू के दौरान स्नेहा ने खुद बताया था कि वो शाकाहारी हैं और उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है। 

 उनका मानना है कि इंसान को किसी भी जीव की हत्या नहीं करनी चाहिए। इंसान जान लेने के लिए नहीं बना है। उन्होंने कभी सांप नहीं मारा बल्कि उन्हें सांप पकड़ने में बहुत मजा आता है। उन्होंने बारिश के दिनों में कई सांप पकड़े हैं। उन्हें सांप पकड़ने की वजह से खुद पर गर्व है। 

 स्नेहा ने बताया था कि वो कभी हीरोइन नहीं बनना चाहती थीं। वो कुछ और ही बनना चाहती थी लेकिन छोटी उम्र में ही उनके पास कई ऑफर आने शुरू हो गए। सलमान खान के साथ ‘लकी’ फिल्म करने के बाद उनकी पढ़ाई बंद हो गई थी क्योंकि इसके लिए उन्हें बहुत समय देना पड़ता है। 

Loading...
 स्नेहा ने 2005 में लकी रिलीज होने के बाद पढ़ाई पूरी करने की खातिर फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में पढ़ाई पूरी कर वो दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में लौटी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं। उन्होंने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। 

 स्नेहा अपने इंडस्ट्री में आने का श्रेय सलमान खान को देती हैं। हालांकि उन्का मानना ये भी है कि उनका चेहरा विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से बहुत मिलता जुलता है जिस लिए उन्हें कई काम मिले। पर वो अपने आप को ऐश्वर्या से काफी अलग मानती हैं।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com