Wednesday , 23 June 2021

ATM की लंबी लाइन देख एक शख्स ने की मोदी की बुराई, तो लोगों ने बैट से पीटा

Loading...
notebandi_1481919858द‌िल्ली के जैतपुर में पीएम मोदी और केंद्र सरकार की बुराई करना एक शख्स को भारी पड़ गया। मोदी की बुराई करने के बाद उसे बैट से पीटा गया।  
  लल्लन सिंह नाम के 48 वर्षीय इस शख्स को सिर पर कई चोटें आई हैं। यह घटना 15 दिसंबर की है। यह घटना तब हुई जब लल्लन अपने घर के लिए टीवी लेने के लिए जा रहा था।
लल्लन को पीटने के आरोप  में आशिक नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लल्लन पेंटर का काम कर अपना घर चलाता है।

6000 भी छीने

लल्लन के अनुसार वो अपने बच्चों के कहने पर टीवी लेने जा रहा था। रास्ते में उसने एक एटीएम के बाहर लाइन लगी देखी। उसे ये लगा कि नोटबंदी के कारण गरीब लोग कितने परेशान हो रहे हैं और सिर्फ वही लाइन में लगे हैं।
यही कारण था कि उसने नोटबंदी की बुराई की। उसकी बात सुनकर वहां के डिपार्टमेंटल स्टोर में मौजूद एक शख्स ने उसे अपशब्द कहना शुरु किया। जब लल्लन ने इसका कारण पूछा तो वो उसे मारने लगा और कहा कि आखिर वो नोटबंदी और पीएम की बुराई कैसे कर सकता है।
देखते ही देखते वहां और लोग जुट गए और लल्लन को पीटने लगे जिससे उसे चोट लग गई और खून भी बहने लगा। लल्लन ने आगे बताया कि उसे तब छोड़ा गया जब कुछ लोगों ने उसे बचाया। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया। यही नहीं पीटने वालों ने उसके 6000 रुपए भी ले लिए।

प‌िटने के बाद भी नहीं लगता कहा कुछ गलत

नहीं मिला कैश

इन सबके बावजूद लल्लन यह नहीं मानता कि उसने जो कहा वो गलत था। उसका कहना है कि अब उसे अपने इलाज के लिए भी कर्ज लेना पड़ रहा है और घायल होने की वजह से काम करने में असमर्थ है।

Loading...

ऐसे में उसके लिए घर चलाना काफी मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले को आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया है।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com