ANAL सेक्स, क्या आपने कभी ऐसे सेक्स किया है ?

लोग सेक्स कई प्रकार से करते है और कई लोग गुदा मैथुन का भी आंनद लेते हैं. जबकि दूसरों को गुदा मैथुन करने में शर्म आती है और इसे गंदा मानते हैं. गुदा मैथुन को प्रायः वर्जित या निषिद्ध माना जाता है.

मज़ा देता है गुदा मिथुन- गुदा को सहलाया जाना अच्छा लग सकता है. गुदा में उंगली प्रवेश कराया जाना भी अच्छा लग सकता है. जब आप पहली बार छूते हैं तो गुदा-द्वार सिकुड़ कर बंद हो जाता है- इसे मांसपेशी की त्वरित प्रतिक्रिया कहते हैं. कुछ देर तक वहां उंगली लगाए रखें, उसके बाद आप आगे बढ़ सकते हैं.

संभावनाएं- हस्तमैथुन करते समय अपनी गुदा को छूएं. सेक्स करते समय अपने साथी की गुदा सहलाएं. अंडकोष और गुदा के बीच के स्थान (मूलाधार या पेरीनियम) को दबाएं और सहलाएं.

पुरस्थ ग्रंथि को छूना- लड़कों की गुदा के कुछ अंदर पुरस्थ ग्रंथि को महसूस किया जा सकता है. यह लड़के के शरीर का बहुत अधिक संवेदनशील अंग होता है. यह स्थान, गुदा द्वार से पेट की ओर लगभग 5 सें.मी. अंदर होता है. कुछ लड़कों को उनकी पुरस्थ ग्रथि को छूने से यौन उत्तेजना महसूस होती है. गुदा, जननांग के पास होती है, जहां कई तंत्रिकाओं का अंतिम सिरा होता है और आपको चरम आनंद महसूस होने पर यह संकुचित होती है. इसीलिए गुदा मैथुन अच्छा लगता है.

दर्द- गुदा मैथुन करते समय दर्द नहीं होना चाहिए. लेकिन यदि आपको इस बारे में कोई अनुभव नहीं है, तो यह कष्टदायी हो सकता है. सेक्स के समय चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें और सहज रहें, तो दर्द चला जाता है. जब गुदा में लिंग प्रवेश कराते समय दर्द होता है, तो उसे सावधानीपूर्वक बाहर निकाल लें.

बिना कठिनाई के गुदा मैथुन करने हेतु सुझाव- जल्दबाज़ी न करें. सावधानी से और सौम्यता से आरंभ करें, एक-दूसरे को सहज होने का मौका दें. हमेशा जल-आधारित चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें. हमेशा कंडोम का प्रयोग करें. गुदा के अंदर आसानी से संक्रमण हो सकता है. आपकी गुदा की चमड़ी में छोटे-मोटे घाव या खरोंचे आसानी से लग सकती हैं, जिससे HIV या दूसरे यौनसंचारित रोगों के संक्रमण का जोखिम बढ़ जाता है. यदि आपका कंडोम फट जाता है, तो आपको चिकित्सालय में जाकर डाक्टर से यौनसंचारित रोगों की जांच करानी चाहिए.

साफ-सफाई को लेकर चिंतित हैं?- गुदा मैथुन शुरू करने से पहले सुनिश्चित कर लें कि आप मल त्याग कर चुके हैं. आप साथ-साथ स्नान भी कर सकते हैं. यदि गुदा मैथुन के बाद आप योनि-संभोग करते हैं तो नए कंडोम का प्रयोग करें. यदि आपने बिना कंडोम के गुदा मैथुन किया है तो कम से कम अपने लिंग को धोकर साफ़ कर लें. ऐसा ही डिल्डो और वाइब्रेटर का प्रयोग करते समय भी करें. गुदा मैथुन द्वारा आप गर्भवती नहीं हो सकती हैं. लेकिन यदि शुक्राणु आपकी योनि में प्रवेश कर जाते हैं तो आप गर्भवती हो सकती हैं.

क्रम- जब आप पहली बार गुदा मैथुन करते हैं तो यह कभी-कभार डरावना और कष्टदायी हो सकता है. अनुभव के साथ यह समस्या दूर हो जाती है, संभोग के समय चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें और तनावमुक्त बने रहें. यदि दोनों अब भी खुश हैं और क्या इसके भी आगे बढ़ना चाहते हैं? आप धीरे से लिंग के अगले सिरे को गुदा के अंदर प्रवेश कराएं कंडोम तथा बहुत सारे चिकनाईयुक्त पदार्थ का प्रयोग करें. ऐसा धीरे-धीरे और सावधानीपूर्वक करें जिससे आप दोनों को कोई परेशानी न हो. यदि दर्द महसूस होता है, तो धीरे से लिंग बाहर निकाल लें. इसमें जल्दबाज़ी करने से अधिक तकलीफ हो सकती है. क्या अब भी ऐसा करते हुए आप दोनों को अच्छा लगता है? तब लड़का धीरे-धीरे लिंग को गुदा के और अधिक अंदर प्रवेश करा सकते हैं और अपनी गति बढ़ा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com