Amazon Summer Sale में फ्रिज से लेकर AC तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Summer Sale में स्मार्टफोन, टीवी एवं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के अलावा होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह सेल 4 मई से 7 मई के बीच आयोजित की जा रही है। इस सेल में आप अपने घर में इस्तेमाल होने वाले होम अप्लांयसेज कम कीमत में खरीद सकते हैं। इन होम अप्लायंसेज में एसी से लेकर माइक्रोवेब ओवन, फ्रिज और वाशिंग मशीन शामिल हैं। आज हम आपको इन अप्लायंसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप छोटे परिवार के लिए खरीद सकते हैं।

इस स्प्लिट एसी के फीचर्स की बात करें तो इसे 3 स्टार इनर्जी रेटिंग दिया गया है। यह एक हैवी ड्यूटी परफॉर्मर है और इसमें 4 वे स्विंग दिया गया है जो आर्कटिक कूल टेक्नोलॉजी पर काम करता है। एसी चलते समय आपको बहुत कम आवाज सुनाई देगा जो आपको डिस्टर्ब नहीं करेगा।

इसके अलावा इस स्प्लिट एसी में एलईडी डिस्प्ले पैनल और एयर प्यूरीफिकेशन भी दिया गया है। Amazon Summer Sale में इस एसी को आप 33 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 26,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस AC की लिस्टिंग कीमत Rs 40,500 है।

इस कन्वर्टेबल माइक्रोवेव ओवन के फीचर्स की बात करें तो इसकी कैपेसिटी 20 लीटर की है। यह काले कलर के ग्लास फिनिश के साथ आता है। इसमें 940W का मैग्नेट्रोन पावर दिया गया है साथ ही साथ इसमें आप 40 फीसद तक का एनर्जी सेविंग कर सकते हैं।

Amazon Summer Sale में इस माइक्रोवेब ओवन को आप 12 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 6,950 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस कन्वर्टेबल ओवन की लिस्टिंग कीमत Rs 7,930 है।

छोटे परिवार या बैचलर्स के लिए इस सेल में Godrej के 30L क्षमता वाले रेफ्रिजरेटर पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह एक सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है जो एक क्यूबिकल शेप में है।

यह रेफ्रिजरेटर साइलेंट ऑपरेशन के लिए जाना जाता है। Amazon Summer Sale में इस मिनी रेफ्रिजरेटर को आप 7 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 6,490 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस मिनी रेफ्रिजरेटर की लिस्टिंग कीमत Rs 6,990 है।

Amazon पर चल रहे समर सेल में एसी, फ्रिज और माइक्रोवेब के अलावा वाशिंग मशीन पर भी डील्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस सेल में DMR Mini Washing Machine पर 19 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस मोस्ट कॉम्पैक्ट वाशिंग मशीन की लिस्टिंग प्राइस Rs 7,999 है, सेल में इसे आप Rs 6,449 की कीमत में खरीद सकते हैं।

इस वाशिंग मशीन के फीचर्स की बात करें की यह पोर्टेबल है और बिजली की खपत काफी कम करता है। यह एक सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है जिसमें दो टब दिए गए हैं। इन होन अप्लायंसेज के अलावा कई और प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com