Amazon India त्‍योहारी सीजन में एक लाख लोगों को देगी रोजगार, Delhivery भी 15 हजार लोगों को मिल सकती है नौकरी

आपूर्ति श्रृंखला सेवा देने वाली डेल्हीवरी आने वाले त्योहारी सीजन में 15 हजार लोगों को रोजगार देने पर विचार कर रही है। कंपनी का लक्ष्य आने वाले समय में 100 फीसद ग्रोथ का है। कंपनी ने कहा कि वह अपने वितरण को बेहतर करने के लिए व्यक्तिगत बाइकर्स, ट्रांसपोर्टरों, स्थानीय किराना दुकान और व्यवसायों में सुधार करेगी। उसने कहा कि हमारी मूल योजना के अनुसार, हम आने वाले 18-24 महीनों में विस्तार पर 300 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। कंपनी ने कहा कि हम अपने बेड़े का आकार बढ़ाएंगे और अधिक मेगा ट्रकिंग टर्मिनल स्थापित करेंगे।

मालूम हो कि 12,000 से अधिक व्यवसायों और व्यक्तियों ने डेल्हीवरी के साथ भागीदारी की है और अपने उत्पाद और संचालन के माध्यम से इसकी पूर्ति मंच का विस्तार करने के लिए इसकी बुनियादी ढांचे और प्रौद्योगिकी तक पहुंच है।

फेस्टिव सीजन से पहले अमेजन इंडिया 1 लाख लोगों को देगी नौकरी: ई-कॉमर्स प्रमुख अमेजन इंडिया देश में अपने परिचालन नेटवर्क में त्योहारी सीजन से पहले ही 100,000  से अधिक सीजनल नौकरियों के अवसर उपलब्‍ध कराएगी। ऑनलाइन प्लेटफार्म ने इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की बढ़ती मांग पर ध्यान केंद्रित करते हुए सुरक्षित और तेज़ डिलीवरी सुनिश्चित करने की अपनी क्षमता को बढ़ाया है। अमेजन ने कहा कि इन नई नौकरियों से न सिर्फ इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की मांग को पूरा किया जा सकेगा, बल्कि इससे कंपनी की पूर्ति और डिलीवरी क्षमता को भी बढ़ावा मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com