Tuesday , 22 June 2021

Actor Neil Nitin Mukesh उदयपुर में लेंगे सात फेरे…

Loading...

img_20161217014915अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से शादी रचाने के लिए तैयार Actor Neil Nitin Mukesh उदयपुर में सात फेरे लेंगे।

Loading...
 शादी समारोह रैडिसन ब्लू होटल में सात फरवरी से शुरू होकर नौ फरवरी तक चलेगा। नील के परिवार की ओर से इसमें 500 चुनिंदा लोग शामिल होंगे, जिनमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार व मित्र शामिल होंगे। आठ फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह होगा।
शादी में राजस्थान की पारंपरिक संस्कृति की झलक दिखेगी।  नील ने एक बयान में कहा, “अगर मुझे फैसला लेना होता तो मैं मंदिर में शादी रचाता। उदयपुर में शादी समारोह का फैसला दोनों परिवारों ने संयुक्त रूप से लिया है और एक आज्ञाकारी बेटा होने के नाते मैंने इसे स्वीकार कर लिया।
” अभिनेता ने कहा कि उदयपुर में शादी होने से रुक्मिणी तीन दिनों तक अपने परिवार व रिश्तेदारों से अच्छे से मिल सकेंगी।  दिग्गज गायक मुकेश के पोते और मशहूर गायक नितिन मुकेश के बेटे मुंबई में जेडब्ल्यू मैरियट होटल में 17 फरवरी को प्रीतिभोज (स्वागत समारोह) की मेजबानी करेंगे, जिसमें फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। नील ने दशहरा के शुभ अवसर पर जुहू के एक होटल में रुक्मिणी से सगाई की थी। 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com